आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ कैफे में कि युवक ने अपनी प्रेमिका की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी?

0
246

हिसार के एक कैफे में एक युवक ने एक लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी।  चश्मदीदों के मुताबिक ये लड़की नवीन नाम के एक लड़के के साथ कैफे में आई थी।  थोड़ी देर में किसी बात पर दोनों में बहस होने लगी।  इसी बीच तैश में आए युवक ने कैफे से ही चाकू उठा कर लड़की पर हमला कर दिया।  पूजा नाम की यह लड़की और नवीन दोनों ही रेलवे कॉलोनी के रहने वाले थे।  दोनों के पिता रेलवे में नौकरी करते हैं। पूजा हिसार के सरकारी कॉलेज की छात्रा थी।

कहा जा रहा है कि पूजा और नवीन के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन पूजा के पिता शिवलाल इस बात से इंकार करते हैं। उनका कहना है कि नवीन उनकी बेटी के पीछे पड़ा था और लगातार उसे तंग कर रहा था।

नवीन को घटना स्थल से ही गिरफ्तार कर लिया गया। पूरे मामले को लेकर पुलिस की सवेंदनहीनता भी देखने को मिली। घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस दल ने पूजा को अस्पताल पहुंचाने का प्रयास  नहीं किया। पुलिस दल ने उसे अपने आप ही मरा हुआ मान लिया। काफी देर बाद जब एम्बुलेंस मौके पर पहुंची तो एम्बुलेंस अटेंडेंट में पूजा की नब्ज चलती हुई पाई। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मृत्यु हो गई। अगर पुलिस ने पूजा को अस्पताल पहुंचाने  में  देरी  ना की होती तो उसकी जान बचाई जा सकती थी।