क्या आज विकास बराला को मिलेगी ज़मानत…

0
212

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला की ज़मानत याचिका पर आज फिर से ज़िला अदालत में सुनवाई होगी। आपको बता दें कि इससे पहले  दो बार अदालत विकास बराला की ज़मानत याचिका को खारिज कर चुकी है। ऐसे में देखना होगा कि आज अदालत ज़मानत याचिका की सुनवाई के दौरान क्या फैसला लेती है।

आपको बता दें  कि आईएएस अफसर की बेटी से छेड़छाड़ के आरोपी विकास बराला और उसका दोस्त आशीष पिछले करीब ढाई महीने से ज्यादा समय से जेल में बंद है। बराला को 5 अगस्त को आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया था।

विकास बराला ने सबसे पहले निचली अदालत में जमानत के लिए अर्जी दी थी जोकि खारिज हो गई थी। उसके फिर सेशन कोर्ट में भी जमानत के लिए गुहार लगाई थी। अब उसने तीसरी बार बेल एप्लीकेशन दी थी जिस पर पिछले हफ्ते मंगलवार को बहस हुई जिसके बाद कोर्ट ने फैसले के लिए 21 अक्टूबर का दिन तय किया था। और अब आज सुनवाई होगी।

 

बराला के वकील रबिंद्रा पंडित ने कहा था कि इस केस में चालान पेश हो चुका है और विकास के खिलाफ चार्जेस भी फ्रेम हो चुके हैं। दूसरी तरफ केस की इन्वेस्टिगेशन भी पूरी हो चुकी है, ऐसे में विकास को अब और जेल में रखने की कोई जरूरत नहीं है। वहीं,प्रॉसीक्यूशन का कहना था कि चार्जेस फ्रेम होने से केस की परिस्थितियों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। सरकारी वकील ने कहा कि इस केस की जांच अभी पूरी नहीं हुई है। वहीं, विकास बराला जेल से बाहर आता है तो वह केस को प्रभावित कर सकता है। विकास ने इससे पहले भी दो बार जमानत अर्जी दायर की थी और दोनों बार कोर्ट ने उसकी अर्जी को खारिज कर दिया था।