डॉक्टर से 5 करोड़ की फिरोती मांगने का प्लैन पड़ा भारी बदमाशों पर…..

0
120

रोहतक के एक नामी डॉक्टर का अपहरण कर उससे फिरोती वसूलने का बदमाशों का प्लैन उन्हीं पर भारी पड़ गया । पुलिस न सिर्फ बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफतार करने में सफल रही बल्कि एक बदमाश मारा भी गया। फिरोती की इस योजना में शामिल बाकी गैंगस्टर्स की पहचान भी कर ली गई है।

 

ये बदमाश नरुला डायग्नॉस्टिक सैंटर के डॉ. अरुणा नरुला का अपहरण करने के इरादे से उनकी कार में जबरन घुसे थे। लेकिन कार में उस समय डॉ. नरुला का ड्राइवर वीरेन्द्र ही मौजूद था। इन बदमाशो ने ड्राइवर का अपहरण कर लिया । जब इन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो इन्होनें ड्राइवर को छोड़ने की एवज में डॉ. नरुला से 50,000 रुपए की मांग की । इनका इरादा रकम लेकर आने वाले डॉ. नरुला या उनके नज़दीकी का भी अपहरण कर लेने का था ताकि वे 5 करोड़ रुपए की फिरोती मांग सके ।

 

डॉ. नरुला ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद बदमाशों को ट्रैप करने की योजना बनाई गई। फिरोती की रकम लेकर सादी वर्दी में पुलिस कर्मी नियत स्थान जींद बाइपास पर पहुंच गए। लेकिन यहां पहुंचते ही बदमाशो को अहसास हो गया कि उन्हे ट्रैप कर लिया है। उन्होने यहां से भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने इनका पीछा किया। फिल्मी अंदाज में हुई कार चेज़ के दौरान बदमाशो ने पुलिस पर गोलियां चलाई । जवाबी फायरिंग में एक बदमाश की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया ।

पुलिस का दावा है कि फरार बदमाशो को भी जल्दी ही काबू कर लिया जाएगा।