हरियाणा की एक और बेटी के सिर सजा ताज, करनाल की गुरप्रीत कौर बनी मिस वर्ल्ड पंजाबन

0
701

पहले मानुषि छिल्लर ने खूबसूरती का ताज पहना…और अब गुरप्रीत कौर ने एक खिताब अपने नाम किया है। करनाल की गुरप्रीत कौर मिस वर्ल्ड पंजाबन बन गई हैं। कनाडा में हुई मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता 2017 में गुरप्रीत कौर को मिस वर्ल्ड पंजाबन चुना गया है। मानुषि छिल्लर के बाद ये दूसरा मौका है जब दुनिया के नक्शे पर एक बार फिर हरियाणा उभरा है। गुरप्रीत कौर की इस कामयाबी से परिवार में जश्न का माहौल है और हरियाणा के पास गर्व करने का एक और मौका भी।

11 नवंबर को कनाडा के टोरंटो में ये प्रतियोगिता हुई थी। बीएससी की पढ़ाई कर रही गुरप्रीत ने इसमें हिस्सा लिया और इसमें अपना लोहा मनवाते हुए दुनिया में फिर से हरियाणा को शिखर पर लाकर रख दिया। गुरप्रीत करनाल के सेक्टर 9 में रहती हैं और एवी कॉलेज से बीएससी फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही हैं।

ये खिताब जीतने पर गुरप्रीत को 6 हजार कैनेडियन डॉलर और मिस वर्ल्ड पंजाबन के गोल्डन क्राउन से नवाजा गया है। मानुषि के बाद गुरप्रीत की इस कामयाबी पर हरियाणा गर्व कर रहा है और गुरप्रीत के घर में जश्न का माहौल है। हरियाणा की हर बेटी के लिए मानुषि के बाद अब गुरप्रीत भी कामयाबी का नया आयाम गढ़ रही हैं।