करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन है हनीप्रीत….हनीप्रीत के बैग से हुए कई अह्म खुलासे

बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी और सबसे बड़ी राज़दार हनीप्रीत करोड़ों-अरबों की मालकिन है। बड़ी गिनती में प्रॉपर्टी हनीप्रीत के नाम पर है। यह खुलासा हनीप्रीत  के एक बैग से हुआ है जो एसआईटी के हाथ लगा है। इस बैग में हनीप्रीत की प्रॉपर्टी का सारा हिसाब किताब है।

मिली जानकारी के अनुसार एसआईटी को यह बैग राजस्थान के गुरुसर मोडिया, जिसे राम रहीम का पैतृक गांव कहा जाता है, से मिला है। इस बैग से पुलिस को कागजों का बड़ा जखीरा मिला है जिसमें पिछले कई महीनों पहले के लेनदेन की जानकारी भी है, जो करोड़ों में है। इस बैग से दर्जनों ज़मीन और मकानों की रजिस्ट्रियां भी मिली हैं। ये प्रॉपर्टी हरियाणा, राजस्थान, और हिमाचल में है, पुलिस को बैग से कुछ डेबिट कार्ड भी मिले है।

साथ ही बताया जा रहा है कि राम रहीम के बाद डेरा सच्चा सौदा में हनीप्रीत की ही मानी जाती थी। बल्कि राम रहीम के भी फैसलों में हनीप्रीत का सारा हाथ रहता था। डेरे का सारा वित्तीय प्रबंधन भी उसी के हाथों में था। इतना ही नहीं राम रहीम की गुफा भी हनीप्रीत के फिंगरप्रिंट से खुलती थी।

आपको बता दें कि राम रहीम की सजा के एलान के तीन दिन बाद यानी 28 अगस्त को हनीप्रीत डेरे से फरार हो गई थी। हनीप्रीत 38 दिनों तक पुलिस को चकमा देती रही। लेकिन 39वें दिन हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत  को पकड़ लिया था।