राजनीति

खनन माफिया से सरकार की साठगांठ, डीएसपी की हत्या के लिए सरकार जिम्मेदार: अभय चौटाला

By Vinod Kumar -- July 19, 2022 4:32 pm -- Updated:July 19, 2022 4:32 pm

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: इनेलो के प्रधान महासचिव व विधायक अभय चौटाला ने हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को ठगों की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि विधायकों को धमकियां मिल रही हैं, डीएसपी का मर्डर करवाया जा रहा है। नूंह मेवात में सरकार की शह पर डीएसपी सुरेंद्र सिंह खनन माफिया की भेंट चढ़ गए।

अभय चौटाला ने कहा कि सरकार के कारण ही आज डीएसपी की दिनदहाड़े हत्या हुई है। सरकार के संरक्षण में अवैध खनन माफिया फल-फूल रहा है। विधायकों के घर में घुसकर रंगदारी मांगी जा रही हैं। खुलेआम अपराध चरम है और डीएसपी को भी दिनदहाड़े मार दिया गया है। बार-बार सरकार के समक्ष विधायकों की सुरक्षा की मांग उठी, बावजूद इसके किसी विधायकों को कोई विशेष सुरक्षा नहीं मिली।

चौटाला ने कहा कि हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन नहीं ठगबंधन की सरकार है। जल्द ही हरियाणा में इस गठबंधन के रास्ते अलग-अलग होंगे। आज हरियाणा में भ्रष्टाचार, अपराध व महंगाई चरम सीमा है और सरकार के विधायक विधानसभा में आंख मिलाने लायक भी नहीं हैं।

अभय चौटाला ने कांग्रेस के सोनीपत विधायक सुरेंद्र पंवार के इस्तीफा देने व वापिस लेने को कांग्रेस का प्रोपेगेंडा बताया। पहले भी कहा था कि भूपेंद्र हुड्डा कांग्रेस को खत्म कर रहे हैं। कुलदीप बिश्नोई के बाद किरण चौधरी व रणदीप सुरजेवाला को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। भूपेंद्र हुड्डा कांग्रेस को हाथ में लेना चाहते हैं, वो ही इस पार्टी की लुटिया डुबोएंगे।

अभय चौटाला ने कहा कि राज्यसभा में कांग्रेस विधायक किरण चौधरी का वोट रद्द हुआ या नहीं, कोर्ट फैसला करेगा। कुलदीप बिश्नोई के बारे में अभय चौटाला ने कहा कि अभी कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस से इस्तीफा नहीं दिया है। अगर वो इनेलो में आना चाहते हैं तो जरूर विचार करेंगे।

इनेलो प्रमुख ने कहा कि पहले किसानों को परेशान किया, अब अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। गांव-गांव पहुंचकर अग्निपथ योजना के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाएंगे और पीएम को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

  • Share