खली के बाद हरियाणा का यह छोरा दिखाएगा डबल्यू डबल्यू ई (WWE) में दमखम

डबल्यू डबल्यू ई (WWE) रेसलिंग में भारत का झंडा बुलंद करने का श्रेय मिलहाल खली को ही हासिल था। पर अब भारत के नौजवान सीतेन्द्र डागर का नाम भी उनमें शामिल होने वाला है। सोनीपत का सीतेंवा डागर उर्फ जीत राम डबल्यू डबल्यू ई के दिग्गजों को पटकनी देने के लिए तैयार है। जीत राय को यह मौका अपने ही देश में यानी 9 दिसंबर को दिल्ली में मिलने वाला है।

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडौर स्टेडियम में डबल्यू डबल्यू ई के खुंखार पहलवान अपनी चुनौती पेश करेगें। इस मुकाबले के लिए सीतेन्द्र डागर उर्फ जीत राम पिछले 2 साल से तैयारी कर रहा है। जीत राम उससे पहले डबल्यू डबल्यू ई के नेक्सट र्फामेट में अपने जौहर दिखला चुका है।

जीत राम सोनीपत ज़िले के बाघड़ गांव का रहने वाला है। उसकी फाईट को लेकर पूरा गांव बेहद उत्सुक और उत्साहित नज़र आ रहा है। जीत राम के परिजन उसकी जीत की कामना कर रहें है।उसके माता पिता को पूरी उम्मीद है कि उनका लाल 9 दिसंबर को शानदार प्रदर्शन करेगा और देश का नाम रोशन करेगा।

खली के बाद यह दूसरा पहलवान होगा जो भारतीय पहलवान डबल्यू डबल्यू ई में विश्व के बेहतरीन पहलवानों से मुकाबला करेगा। निश्चित ही जीत हासिल करने के लिए उसे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।