छात्राओं को भेज रहा था अश्लील मैसेज…छात्रों ने सेनेटरी इंस्पेक्टर की जमकर की धुनाई…वीडियो वायरल

किसी को भी अनचाहा एसएमएस भेजना या व्हाट्सएप करना किस कदर भारी पड़ सकता है, इस का खुलासा सेनेटरी इंस्पेक्टर ऋषिराज गौतम अच्छी तरह से कर सकते हैं। ये जनाब करनाल के सिविल सर्जन के कार्यालय में तैनात हैं।  इनके विभाग ने बतौर प्रैक्टिकल एग्ज़ामिनर इन की ड्यूटी यहाँ के बाबू मूल चंद आईटीआई में लगाई थी।  लेकिन यहाँ अपनी ड्यूटी ठीक से करने की बजाए इस ने संस्थान की स्टूडेंट्स पर ही गलत नज़र रखनी शुरू कर दी।  नतीजा इनकी अच्छी खासी धुनाई के तौर पर सामने आया।

ऋषिराज गौतम को 25 जनवरी से लेकर 31 जनवरी के बीच इस संस्थान में प्रक्टिकल परीक्षा लेनी थी।  इस परीक्षा के दौरान इस शख्स ने कई स्टूडेंट्स के मोबाइल नंबर ले लिए।  यही नहीं इन स्टूडेंट्स के नंबर्स पर इस ने अश्लील मैसेज भी करने शुरू कर दिए।  इस मामले की शिकायत प्रिंसिपल से की गई।  स्टूडेंट्स इस कदर गुस्से में थी कि जब यह शख्स दोबारा कॉलेज में आया तो इन्होंने इस की खुद ही अच्छी खासी मुरम्मत कर दी।  इस पिटाई का विडियो भी बना लिया गया जो अब काफी वायरल हो चुका है।

अब सूरते हाल ये है कि इन हज़रात ने बाकायदा लिखित तौर पर माफ़ी मांगी है और आइंदा कभी इस तरह की हरकत न करने की कसम खाई है।  इस माफीनामे के बाद संस्थान की स्टूडेंट्स ने इस के खिलाफ पुलिस केस न करने का फैसला किया है।