डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसा से एसआईटी ने फिर की पूछताछ

सिरसा में डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसा बुधवार को सिरसा एसआईटी के सामने पेश हुई। सिरसा एसआईटी ने विपासना को पूछताछ में शामिल होने के लिए एक नोटिस भेजा था, जिस कारण विपासना को पेश होना पड़ा। सिरसा एसपी कार्यलय में सिरसा एसआईटी इंचार्ज अजय शर्मा ने विपासना से लगभग 6 से 7 घंटे तक पूछताछ की जिसका खुलासा उन्होंने नहीं किया।

गौरतलब है कि पंचकूला एसआईटी ने विपासना इंसा के नाम गिरफ्तारी के वारंट जारी किये हुए हैं, सिरसा एसआईटी द्वारा सूचित किये जाने पर भी पंचकूला एसआईटी नहीं पहुंची।

सिरसा एसआईटी इंचार्ज अजय शर्मा ने बताया कि विपासना इंसा को जाँच में शामिल होने के लिए नोटिस दिया गया था और आज विपासना जांच में शामिल हुई। उन्होंने बताया कि विपासना से सिरसा में हुई हिंसा और सिरसा डेरे से जो सामान बाहर गया है, उसके बारे में पूछताछ की गई। कुछ सवालों के जवाब उन्हें मिले हैं लेकिन उन्हें भी जांचा जायेगा और अगर दुबारा जरूरत हुई तो विपासना को फिर से बुलाया जा सकता है ।
वही पंचकूला एसआईटी द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी होने के सवाल पर अजय शर्मा ने कहा कि उन्होंने पंचकूला एसआईटी को सूचित कर दिया था और आगे जैसे भी कार्यवाही करनी होगी वो पंचकूला पुलिस करेगी।