नए साल पर राम रहीम से जेल मिलने आया परिवार….लगभग एक घंटा की मुलाकात…

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से नव वर्ष के पहले ही दिन परिजनों ने जेल में मुलाकात की। परिजनों ने राम रहीम को नव वर्ष की बधाई दी। राम रहीम के परिजन दो गाड़ियों में सवार होकर यहां पहुंचे थे। मुलाकात के बाद वे सिरसा की ओर रवाना हो गए।

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत ने दो साध्वियों से रेप मामले में 28 अगस्त 2017 को 20 साल की सजा सुनाई थी। सजा सुनाने के लिए रोहतक की सुनारिया जेल परिसर में ही अदालत लगाई गई थी। इससे पहले 25 अगस्त को पंचकूला में सीबीआई के विशेष जज जगदीप सिंह ने राम रहीम को दोषी ठहराया था। जिसके बाद हिंसा भड़क उठी और राम रहीम रहीम को हेलीकॉप्टर के जरिए रोहतक जेल भेज दिया गया। तब से लेकर आज तक डेरा प्रमुख इसी जेल में हैं। जेल में उसे बाकी बैदियों से अलग सैल में रखा गया है और किसी भी कैदी को उससे मिलने की इजाजत नहीं है। राम रहीम से जेल में मुलाकात के लिए सोमवार व वीरवार का दिन निर्धारित है।

सोमवार दोपहर को करीब ढाई बजे राम रहीम से मुलाकात करने के लिए मुलाकात बेटा जसमीत, बेटी अमरप्रीत, चरणप्रीत, दामाद शान ए मीत और पुत्रवधू हुसनमीत रोहतक पहुंचे। वे कार नंबर एचआर 26 सीई 9513 व पीबी 11 सीजे 1188 में सवार थे। जेल की ओर जाने वाले नाके पर कार रूकवा कर चेकिंग की गई। फिर परिजन जेल के अंदर मुलाकात के लिए गए। यह वह समय था जब जेल में बंद बाकी कैदियों के परिजन उनसे मुलाकात के बाद जा चुके थे। इसके बाद राम रहीम को बैरक से बाहर लाया गया और फिर वहां परिजनों से मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद परिजन 3 बजकर 25 मिनट पर रवाना हो गए।