पुलिस रिमांड का आखिरी दिन आज…क्या सच उगलेगी हनीप्रीत?

ਹਨੀਪ੍ਰੀਤ ਦੇ ਫਰਾਰ ਹੋਣ 'ਚ ਹੋ ਸਕਦਾ ਇਸ ਦਾ ਹੱਥ, ਜਾਣੋਂ

हनीप्रीत का रिमांड आज खत्म हो रहा है। पुलिस उसे दोबारा पेश करेगी, जिसमें फिर से 7 दिन के पुलिस रिमांड की डिमांड की जाएगी। आज डेरा चेयरपर्सन विपासना इंसा और हनीप्रीत को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी

उससे पूछताछ कर रहे अफसरों के मुताबिक सुखदीप कौर और डेरा चीफ के पीए राकेश ने बताया है कि फरारी के दौरान हनीप्रीत ने उनके सामने ही कई बार आदित्य इंसां और पवन इंसां से बात की थी। सुखदीप और राकेश के मुताबिक हनीप्रीत आदित्य और पवन के 5 ठिकाने, पूरा एड्रेस जानती है। इनमें से कुछ ठिकाने राजस्थान में हैं। पुलिस इसी आधार पर उसका रिमांड मांगेगी ताकि आदित्य और पवन के बारे में पता किया जा सके।

ਹਨੀਪ੍ਰੀਤ ਦੇ ਫਰਾਰ ਹੋਣ 'ਚ ਹੋ ਸਕਦਾ ਇਸ ਦਾ ਹੱਥ, ਜਾਣੋਂ

वहीं सुखदीप कौर और राकेश से रविवार की रात को भी आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई। दोनों ने बताया कि फरारी के दौरान हनीप्रीत जब दिल्ली गई थी तो उसकी आदित्य और पवन से बात हुई थी। दोनों ने बताया था कि वे राजस्थान में हैं। इसके बाद भी हनीप्रीत ने दोनों से कई बार मोबाइल पर कॉन्टैक्ट किया था।

हनीप्रीत की गाड़ी के पीछे एक गाड़ी चलती थी। जब भी खाना या अन्य सामान चाहिए होता था तो हनी वॉट्सऐप पर मैसेज करती थी और वो सामान दिया जाता था। बताया जा रहा है कि आदित्य और पवन के अलावा हनीप्रीत चार अन्य लोगों से भी रूटीन में बात करती थी। लेकिन ये कौन हैं और किस ठिकाने पर हैं इसका जिक्र नहीं करती थी।

वहीं बार-बार जहां कहा जा रहा था कि हनीप्रीत ने करवाचौथ का व्रत रविवार को रखा था, इस पर हनीप्रीत को पकड़ने और जांच करने वाली एसआईटी के इंचार्ज एसीपी मुकेश मल्होत्रा ने बताया कि हनीप्रीत ने रविवार को रोजाना की तरह ही खाना खाया था। उसने कोई भी व्रत नहीं रखा था।

वहीं सोमवार शाम के समय जब हनीप्रीत का मेडिकल करने के लिए डॉक्टरों की टीम पहुंची, तो सामने आया कि उसे बुखार है। उसका टैंपरेचर 99 डिग्री था। उसकी पल्स भी थोड़ी बढ़ी हुई थी। – इसके अलावा उसने डॉक्टरों को बताया कि उसे घबराहट भी हो रही है और माइग्रेन का दर्द भी है।  उसे डॉक्टर्स ने पूछा कि क्या खाना रेगुलर खा रही हो, तो हनीप्रीत ने हां में जवाब दिया। पुलिस ने भी बताया कि खाना तो रेगुलर खा रही है। इसके बाद ही डॉक्टर ने उसे दवा दी।