प्रद्युमन हत्याकांड – पहली बार चश्मदीद ने किए अह्म खुलासे

गुरुग्राम रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रद्युमन की हत्या मामले में पहली बार मौके पर मौजूद चश्मदीद सुभाष गर्ग सामने आए। सुभाष गर्ग के बच्चे इसी स्कूल में पढ़ते है।

सुभाष गर्ग ने ये पूरी वारदात आखिरी तक देखी है। सुभाष अपने बेटे की फीस भरने स्कूल में गए थे। उसी दौरान अचानक स्कूल के रेस्प्शन एरिया में भगदड़ मच गई, कोई कुछ नही समझ पा रहा था कि हुआ क्या है।कुछ देर बाद खून से लथपथ प्रद्युमन को गोद में लिए गाड़ी की तरफ लोग भाग रहे थे । बाथरूम और कॉरिडोर में खून ही खून फैला हुआ था।

सुभाष गर्ग ने आरोपी अशोक को भी खून से सने हुए कपड़ों में देखा…लेकिन अशोक ने सुभाष को बताया कि वह ही प्रद्युमन को बाथरूम से गाड़ी तक लेकर गया है। गर्ग ने बताया कि अशोक के चेहरे पर तो कोई डर नही था लेकिन उसने खून की सनी शर्ट को धो लिया और यही नही स्कूल की तरफ से कॉरिडोर में पड़े खून को भी साफ़ करा दिया गया गया। सुभाष गर्ग ने इसका विरोध भी किया था कि पुलिस के आने तक किसी तरह के सबूतों से छेड़छाड़ न करे।

सुभाष इस मामले में एक बड़े गवाह के रूप में सामने आए है। अब देखना होगा कि चश्मदीद के ये ब्यान केस में क्या खुलासे कर पाते हैं।