प्रद्युमन हत्याकांड – सीबीआई ने किया एक छात्र को गिरफ्तार

ਪ੍ਰਦੁੱਮਨ ਕਤਲਕਾਂਡ:ਸੀ.ਬੀ.ਆਈ.ਨੇ 11ਵੀਂ ਜਮਾਤ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀ ਨੂੰ ਕੀਤਾ ਗ੍ਰਿਫ਼ਤਾਰ

गुरूग्राम के प्रद्युमन हत्याकांड में एक बड़ा मोड़ आया है। इस मामले में सीबीआई ने रायन इंटरनेशनल स्कूल के ही 11वीं कक्षा के एक छात्र को गिरफ्तार किया है।

इस गिरफ्तारी ने जैसे सारे केस को ही पलट कर रख दिया है। इससे पहले स्कूल बस के कंडक्टर अशोक को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

अब तक की मिली जानकारी के अनुसार, सीबीआई जांच में सामने आया है कि स्टूडेंट ने एग्जाम टलवाने के लिए प्रद्युम्न को मार दिया। इसी स्टूडेंट ने सबसे पहले टीचर व माली को सूचना दी थी। वहीं आरोपी छात्र को आज सीबीआई जुवेनाइल कोर्ट में पेश करेगी। सीबीआई का कहना है कि पहले दिन से ही उसे शक हुआ जब उस स्टूडेंट के बयान में बहुत विरोधाभास दिखा। उसके पेरेंट्स से भी कई राउंड पूछताछ हुई थी। हालांकि आधिकारिक तौर पर जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने के बाद सीबीआई बयान देगी। आपको बता दें कि इसी लड़के ने प्रदुम्न को सबसे पहले घायल स्थिति में देखा था और सूचना दी थी।

आपको बता दें कि गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को 7 साल के बच्चे का मर्डर हुआ था। बॉडी स्कूल के टॉयलेट में मिली थी। इस मामले में पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर अशोक कुमार को अरेस्ट किया था। आरोपी अशोक 8 महीने पहले ही स्कूल में कंडक्टर की नौकरी पर लगा था।


अशोक ने मीडिया को बताया, ”मेरी बुद्धि भ्रष्ट हो गई थी। मैं बच्चों के टॉयलेट में था। वहां गलत काम कर रहा था। तभी वह बच्चा आ गया। उसने मुझे देख लिया। मैंने उसे पहले देखा धक्का दिया। फिर खींच लिया। वह शोर मचाने लगा तो मैं डर गया। फिर मैंने उसे दो बार चाकू से मारा। उसका गला रेत दिया।”