प्रद्युम्न हत्याकांड – कंडक्टर अशोक के परिवार की मांग, गुरुग्राम पुलिस और स्कूल के खिलाफ हो कार्रवाई

सीबीआई ने जिस तरह से गुरूग्राम हत्याकांड का पासा ही पलट दिया है, उसने आरोपी माने जाने वाले बस कंडक्टर अशोक कुमार के परिवार को ज़रूर राहत दी है। लेकिन अब अशोक कुमार का परिवार गुरुग्राम पुलिस और स्कूल के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कर रहा है।

परिवार का कहना है कि अब वे पुलिस के खिलाफ शिकायत करेंगे। अशोक की पत्नी का कहना है कि पुलिस ने अशोक को बुरी तरह से पीटा है और टॉर्चर करके झुठा कबूलनामा लिखवाया है। वहीं अशोक के मामा का कहना है कि पुलिस ने गल्त दिशा में जल्द बाजी में कार्यवाही की है।

साथ ही अशोक के गांव के सरपंच का कहना है कि वो आस-पास के गांवों से पंचायत बुलाएंगे। और जिस तरह से अशोक के परिवार की मानहानि हुई है उसकी भरपाई की जाए।

आपको बता दें कि 8 सितंबर को गुरूग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युमन की हत्या हो गई थी। इस पूरे मामले में गुरूग्राम पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक कुमार को मुख्यारोपी पेश किया था। अशोक ने अपना गुनाह भी कबूला था। लेकिन उसकी पत्नी का कहना था कि पुलिस की मार ने उसे यह बोलने पर मजबूर किया है।

वहीं सीबीआई ने मंगलवार देर शाम को रायन इंटरनेशनल स्कूल के 11वीं के छात्र को गिरफ्तार किया है और दावा किय़ा है कि पीटीएम कैसिंल करवाने के लिए उसने इस वारदात को अंजाम दिय़ा था।