राम रहीम के काफिले की 218 गाड़ियों की एक्सक्लूसिव जानकारी… इसी सिलसिले में विपासना को किया गया नोटिस जारी

पीटीसी न्यूज के हाथ 25 अगस्त को पंचकूला में आयी राम रहीम के काफिले की गाड़ियों की एक्सक्लूसिव व अहम् सूचियां लगी है। इन सूचियों में करीब 218 गाड़ियों की अहम् जानकारियां है।

इन सूचियों में राम रहीम के काफिले में आये व दंगे में शामिल हुए एनआरआई जो इटली व ऑस्ट्रेलिया से आये थे वो नागरिक भी शामिल हैं। साथ ही इन सूचियों में इन गाड़ियों के मालिक के नाम, मालिक का मोबाइल न., ड्राइवर का नाम, ड्राइवर का मोबाइल न.,  गाड़ी का मॉडल, गाड़ी कहाँ से आयी व इन गाड़ियों में कितने लोग आये व आये लोगों की जिम्मेवारियों की पूरी जानकारी है। इन सूचियों के आधार पर पंचकूला पुलिस की एसआईटी टीमें कर राम रहीम के काफिले की गाड़ियों के मालिकों व ड्राइवरों की तलाश व जांच रही हैं।

पुलिस कमिश्नर पंचकूला ए. एस. चावला ने राम रहीम के काफिले में आयी गाड़ियों से सम्बंधित इन्ही सूचियों के मद्देनजर अहम जानकारी देते हुए बताया कि काफिले में आयी अधिकतर गाड़ियों के मालिकों और ड्राइवरों की पहचान हो चुकी है।

वहीँ राम रहीम की काफिले की गाड़ियों में से 8 गाड़ियां डेरा सच्चा सौदा के नाम से रजिस्टर्ड हैं जिसकी सूचना व सम्बंधित दस्तावेज पुलिस को देने के लिए पंचकूला पुलिस द्वारा डेरा चेयरपर्सन विपासना व डेरा प्रबंधन को नोटिस जारी किया गया है। आपको बता दें कि डेरे की इन्ही गाड़ियों से जिन्दा कारतूस, आधुनिक हथियार, नारकोटिक्स सहित कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुए थी।