हनीप्रीत से मिलने जेल में पहुंचा परिवार…जेल में बिना रोक-टोक गाड़ी गई अंदर…छिड़ा विवाद

अंबाला सेंट्रल जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम सिंह की राजदार हनीप्रीत को अंदर स्पेशल ट्रीटमेंट देने का आरोप जेल प्रशासन पर लगा है। गुरुवार को हनीप्रीत से मिलने आई उसकी फैमिली को गाड़ी सहित जेल कैंपस के अंदर जाने की परमिशन दी गई। इससे आरोपों को और बल मिला है।

गुरुवार को हनीप्रीत के भाई-भाभी, बहन और जीजा उससे मिलने पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि फैमिली से मिलते ही हनीप्रीत बिलख पड़ी।

हनीप्रीत का परिवार साढ़े 4 बजे गुड़गांव नंबर की गाड़ी में अंबाला सेंट्रल जेल पहुंचा। बिना किसी रोक-टोक के गाड़ी सीधे जेल के अंदर गई, जहां से फैमिली को छोड़कर ड्राइवर बाहर आया।  इसके कुछ ही मिनट बाद मीडिया को चकमा देने के लिए वह गाड़ी को दूसरे रास्ते से घुमाकर वापस इसी गेट से फिर गाड़ी को अंदर ले गया। शाम साढ़े 6 बजे तक हनीप्रीत की फैमिली गाड़ी सहित जेल के अंदर ही थी।

वहीं अम्बाला जेल के अंदर हनीप्रीत के परिजनों के गाड़ी अंदर ले जाने के विवाद पर आज जेल मंत्री  कृष्णलाल पवार का ब्यान सामने आया है। जेल मंत्री ने कहा कि चाहे कोई वीवीआईपी भी क्यों ना हो, जेल में गाड़ी जाना मना है। अगर वहां कोई अंदर गया है , तो हमारे पास जेल में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है ,ऐसा कुछ होता है तो कार्यवाही की जाएगी , गौरतलब है कि कल हनीप्रीत के परिजन जेल उससे मिलने पहुंचे थे और वो जेल के अंदर अपनी गाड़ी ले गए थे उसके बाद से ये विवाद सुर्खियों में आया है। हलाकि जेल मंत्री हरियाणा कार्यवाही की बात कह रहे है।