व्यापारी से मांगी 10 लाख की फिरौती, धमकी भरे पत्र के साथ भेजे दो कारतूस

10 lakh ransom demanded from businessman | Haryana News

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद के भूना इलाके में एक पेस्टिसाइड के व्यापारी से 10 लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। व्यापारी के घर के बाहर धमकी भरा पत्र और दो कारतूस मिले, इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल सुबह जब व्यापारी के परिवार के लोगों ने घर का दरवाजा खोला तो दरवाजे के बाहर धमकी भरा पत्र और दो कारतूस रखे हुए थे। फिलहाल पुलिस के द्वारा कारतूस को कब्जे में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

पीड़ित व्यापारी राकेश कुमार ने बताया कि उसके घर के बाहर एक धमकी भरा पत्र और दो कारतूस मिले हैं पत्र में उसे 10 लाख की फिरौती देने की धमकी दी गई है। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

गौरतलब है कि करीब 7 दिन पहले ही भूना ईलाके मे एक मार्बल शोरूम में घुस कर 2 बदमाशों ने मार्बल व्यापारी को गोली मार दी थी। लेकिन अभी तक हमलावर गिरफ्तार नहीं किए गए। जिसको लेकर कल गुना इलाके में महापंचायत का आयोजन भी किया गया लेकिन महापंचायत की 24 घंटे बाद ही अब तक लाखों रुपए की फिरौती गुंडा तत्वों द्वारा मांगी गई है। अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है और अपनी साख बचाती है।

—PTC NEWS—