7 स्टार होटलों में ठहरने वाली हनीप्रीत जेल की बैरक में एक कंबल के साथ गुज़ार रही वक्त…

हनीप्रीत के पुलिस रिमांड का आज पांचवां दिन है। पंचकूला के चंडी मंदिर पुलिस स्टेशन में हनीप्रीत के साथ लगातार पूछताछ चल रही है।  डेरा से जुड़े मामलों की जांच कर रही एस. आई. टी उनसे ज्यादा से ज्यादा जानकारी निकलवाने के प्रयास में जुटी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत से जानकारी निकलवाना कोई आसान काम नहीं है। रविवार को हनीप्रीत के ड्राइवर राकेश अरोड़ा को भी थाने में लाया गया। आज सुबह राकेश अरोड़ा को एक बार फिर लाया गया है। माना जा रहा है कि दोनों के साथ एक साथ पूछताछ का सिलसिला आज भी जारी रह सकता है।
सूत्रों के मुताबिक जांच दल ने हनीप्रीत से 400 के आसपास सवाल पूछे हैं। इसमें से 85 सवालों के जवाब ऐसे है जिनसे जांच दाल संतुष्ट नहीं है। इन सवालों को लेकर हनीप्रीत के साथ और विस्तार से बात की जाएगी। हनीप्रीत को 10 अक्टूबर को दोबारा अदालत में पेश किया जाना है।  एस. आई. टी का प्रयास है कि इससे पहले हनीप्रीत से ज्यादा से ज्यादा जानकारी उगलवाई जाए।
अदालत  में पुलिस हनीप्रीत का रिमांड बढ़ाए जाने की मांग कर सकती है। इस बीच हमेशा फाइव स्टार जिंदगी जीने वाली हनीप्रीत को अब पुलिस स्टेशन के हवालात में दिन गुजारने पड़ रहे है। उसके कमरे में पंखे तक की व्यवस्था भी नहीं है।  लॉकअप में उसे केवल कंबल  मुहैया  करवाया गया है।