अपराध/हादसा

19 साल का है सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा अंकित सेरसा, मोबाइल चोरी से हुई थी अपराध की दुनिया से एंट्री

By Vinod Kumar -- July 04, 2022 6:17 pm -- Updated:July 05, 2022 12:14 pm

सोनीपत/जयदीप राठी: पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस लगातार गिरफ्तारियां कर रही है। आज सोनीपत के सिरसा गांव के रहने वाले अंकित को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है।

अंकित के बारे में कई चौकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं। अंकित दसवीं क्लास में फेल हो गया था और शुरू से ही उसको पढ़ाई में लगाव नहीं था। परिवार में वह सबसे छोटा है अंकित से बड़े चार बहनें और एक भाई है।परिवार के बहुत समझाने के बाद भी अंकित नहीं माना और पिछले 3 महीने से घर पर नहीं आया था। परिवारवालों ने उसे घर-संपत्ति से बेदखल कर दिया है।

अंकित अभी सिर्फ 19 साल का है। छोटी उम्र से ही उसने वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया था। उसके माता पिता फैक्ट्री में काम करते हैं। अंकित का मन पढ़ाई लिखाई में नहीं लगता था। बुआ के घर रहने के दौरान अंकित ने पहली बार मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

चोरी की पहली वारदात को अंजाम देने के बाद उसने अपराध की दुनिया का रास्ता चुन लिया। इसके बाद ये गैंग में शामिल हो गया। गैंग में शामिल होने के बाद वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। परिवार से भी नाता तोड़ लिया। अंकित सेरसा ने पहली हत्या सिद्धू मूसेवाला की ही की है।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने उसे दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके से बीती रात गिरफ्तार किया है। उसके एक और साथी सचिन चौधरी को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उससे पुलिस ने डोंगल, सिम और 2 मोाबाइल के अलावा पंजाब पुलिस की 3 वर्दियां, एक 9mm की पिस्टल, एक .3mm की पिस्टल बरामद की है।

  • Share