सत्संग से लौट रहे लोगों की गाड़ी पेड़ से टकराई, 2 की मौत 10 घायल

By Arvind Kumar - November 18, 2019 2:11 pm

पानीपत। (जयदीप राठी) पानीपत सेक्टर 18 के नजदीक जीटी रोड पर दिल्ली से चंडीगढ़ की तरफ जा रही एक गाड़ी रोड से उतर कर पेड़ में जा टकराई। गाड़ी में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये पानीपत के सिविल अस्पताल में पहुंचाया है और मृतकों के शवों को शव गृह में रखवाया गया है।

Accident 3 सत्संग से लौट रहे लोगों की गाड़ी पेड़ से टकराई, 2 की मौत 10 घायल

जानकारी के मुताबिक दुर्घटना का शिकार हुए लोग दिल्ली स्थित राधा स्वामी डेरे से सत्संग सुनकर दो गाड़ियों में लौट रहे थे। जिनमें से एक गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई। पानीपत सेक्टर 18 के पास अचानक गाड़ी सड़क से उतरकर पेड़ से जाकर टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी में सवार 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 10 लोग घायल हुए।

Accident 2 सत्संग से लौट रहे लोगों की गाड़ी पेड़ से टकराई, 2 की मौत 10 घायल

दूसरी गाड़ी में सवार लोगों ने बताया कि वह राधा स्वामी सत्संग सुनकर रात को ही जीरकपुर जा रहे थे। इस दौरान अचानक दूसरी गाड़ी के ड्राइवर को नींद की झपकी आई या ना जाने कैसे साथ चल रही गाड़ी पेड़ में जा टकराई, जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें : तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार को कुचला, दर्दनाक मौत

मरने वालों में रामलोक उम्र 65 वर्ष निवासी चंडीगढ़ व सुमन गांधी उम्र 65 वर्ष निवासी जीरकपुर शामिल है। घायलों का पानीपत के सिविल अस्पताल में इलाज किया गया, जिन्हें सवेरे 5:00 बजे उनके परिजन अपने साथ चंडीगढ़ ले गए। घायलों में प्रेम कौशल निवासी मोहाली, पुष्पा गांधी जीरकपुर, ज्योति चंडीगढ़, विमला जीरकपुर ,आत्माराम पटियाला, ईश्वरी देवी पंचकूला, गोविंद पंचकूला, सतीश चंद जीरकपुर, चंचल ग्रोवर व प्रीतम ग्रोवर जीरकपुर शामिल थे।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img