अपराध/हादसा

चरखी दादरी में पेड़ से टकराई कार, 2 लोगों की मौत...2 घायल

By Vinod Kumar -- July 03, 2022 2:40 pm

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: गांव रूदड़ोल व रामबास के समीप अल सुबह तेज रफ्तार स्विफ्ट कार सीधे पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार भिवानी के गांव कितलाना निवासी दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाते हुए परिजनों को सौंप दिया है। बता दें कि भिवानी जिले के गांव कितलाना निवासी चार युवक स्विफ्ट कार में सवार होकर गांव रूदड़ोल में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे।

आज अल सुबह चारों साथी कार से वापिस गांव की ओर लौट रहे थे तो गांव रामबास के समीप आवारा पशु आने के कारण कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सीधे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में कार चालक विकास व राजेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में पीछे बैठे अंकित व अमित गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलने पर झोझू कलां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद मृतकों के शवों को बाहर निकाला। वहीं दोनों घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

Dead body

मृतक के परिजन ओमप्रकाश ने बताया कि चारों रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वापिस लौटते समय आवारा पशु आने के कारण कार पेड़ से टकराने के कारण हादसा हुआ है। मृतक दोनों खेती-बाड़ी करते थे।

वहीं जांच अधिकारी एएसआई सुरेंद्र दांगी ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल भेज दिया था और मृतकों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। शवों का पोस्टमार्टम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

  • Share