अपराध/हादसा

पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की खेप, एक काबू

By Arvind Kumar -- December 05, 2019 10:12 am -- Updated:Feb 15, 2021

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने शराब तस्करी पर शिकंजा कसते हुए जिला झज्जर में एक टैंपो में भरकर तस्करी के लिए ले जाई जा रही अवैध शराब की 200 पेटियां बरामद की हैं। पुलिस ने वाहन चालक को भी गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान गांव खरहर झज्जर निवासी प्रदीप के रूप में हुई है।

Haryana police 1 पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की खेप, एक काबू

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए बहादुरगढ़ की एक टीम को एक वाहन से अवैध शराब ले जाने की सूचना मिली थी। इनपुट्स की पुष्टि के बाद, पुलिस टीम ने गांव नीलोठी के पास नाकाबंदी की। जब पुलिस पार्टी ने एक टैंपो को चैकिंग के लिए रुकने का इशारा किया, तो ड्राइवर ने कुछ ही दूरी पर टैंपो को रोककर भागने की कोशिश की। अलर्ट पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को तुरंत पकड़ लिया और वाहन की जांच के दौरान उसमें 200 पेटी अवैध देशी शराब बरामद की। गिरफ्तार आरोपी बरामद शराब के संबंध में कोई भी लाइसेंस या परमिट पेश नहीं कर सका। इस संबंध में असोदा पुलिस स्टेशन में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस द्वारा अवैध शराब सहित संगठित अपराधियों, मादक पदार्थ तस्करों और अन्य अपराधियों के खात्में के लिए राज्य भर में एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : हैवान बने बाप ने 9 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, बच्ची ने तोड़ा दम

---PTC NEWS---

  • Share