Advertisment

पंचकूला में 200 झुग्गियां जलकर राख, दमकल विभाग पर लापरवाही के आरोप

author-image
Arvind Kumar
New Update
पंचकूला में 200 झुग्गियां जलकर राख, दमकल विभाग पर लापरवाही के आरोप
Advertisment
पंचकूला। (उमंग श्योराण)
Advertisment
पंचकूला के गांव सकेतड़ी में झुगियों में जबरदस्त आग लग गई। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि एक झुग्गी में आग लगनी शुरू हुई थी। जिसके बाद सभी 200 के करीब झुग्गियां जलकर राख हो गई।
Advertisment
publive-image Fire in Panchkula Slums पंचकूला में 200 झुग्गियां जलकर राख, दमकल विभाग पर लापरवाही के आरोप आरोप है कि दमकल विभाग की लापरवाही के कारण इतना बड़ा हादसा हो गया, क्योंकि लोगों द्वारा कई बार दमकल विभाग को फोन किया गया, लेकिन लगभग पौने घंटे बाद दमकल विभाग की गाड़ी आई, तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था। यह भी पढ़ें- फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने धर्मसाला में फांसी लगाकर दी जान
Advertisment
Fire in Panchkula Slums पंचकूला में 200 झुग्गियां जलकर राख, दमकल विभाग पर लापरवाही के आरोप स्थानीय कांग्रेस नेता अनिल चौहान हादसे के बाद मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होंने दमकल विभाग को जमकर खरी-खोटी सुनाई। अनिल चौहान ने बताया कि दमकल विभाग को कई बार फोन किया गया, लेकिन वह 5-10 मिनट कहते-कहते पौने घंटे बाद आए। जिस कारण यह हादसा घटित हो गया। यह भी पढ़ें- Pfizer Vaccine को लेकर वॉलंटियर ने किया चौंकाने वाला खुलासा publive-image हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता रंजीता मेहता भी मौके पर पहुंची, जिन्होंने लोगों को ढांढस बंधाया। वहीं शिरडी साईं सेवा समाज के प्रबंधक अनिल थापर द्वारा रात को ही लोगों की सुविधा के लिए मुहिम छेड़ दी गई है। अनिल थापर ने सोशल मीडिया पर मैसेज डाल कर लोगों से इन लोगों की मदद की अपील की है।
Advertisment
Fire in Panchkula Slums पंचकूला में 200 झुग्गियां जलकर राख, दमकल विभाग पर लापरवाही के आरोप अनिल थापर द्वारा इन लोगों के लिए ढाई सौ कंबल की व्यवस्था करवा दी गई है। साथ ही चार-पांच दिन के राशन देने की भी अनिल थापर ने घोषणा की है। अनिल थापर ने कहा कि इन गरीब लोगों का सहारा बनना हम सब का कर्तव्य है, इन्हें और भी जो जरूरत होगी वह मुहैया करवाई जाएगी।

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम रिचा राठी ने भी पूरे हालात की समीक्षा की।

-
fire-department fire-in-slums 200-slums-burnt fire-in-panchkula-slums
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment