कोरोना योद्धाओं पर कोरोना की मार, 3 डॉक्टर, 2 इंटर्न और एक कर्मचारी मिले कोविड-19 पॉजिटिव

3 doctors, 2 interns and one employee found Corona positive

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) झज्जर के नागरिक अस्पताल का जो स्टॉफ इस वैश्विक महामारी में आमजन को कोरोना से बचाने के लिए कोरोना योद्धा की भूमिका निभा रहा है, उन्हीं कोरोना योद्धा पर अब कोरोना की मार पड़ी है। झज्जर के नागरिक अस्पताल के तीन चिकित्सक, 2 इंटर्न और एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए स्टॉफ के इन सभी सदस्यों में कोरोना के ए- सिमटोमेटिक लक्षण होने की बात कही है। सरकारी अस्पताल में पाए गए स्टॉफ के सदस्यों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार बड़े स्तर पर मेडिकल स्टॉफ की सैम्पंलिग शुरू की गई है और पूरे स्टाफ की सैम्पलिंग एक-दो रोज में पूरी कर लिए जाने की बात कही गयी है। झज्जर के सामान्य अस्पताल को पूरी तरह से सेनेटाईज कराया जा रहा है। सीएमओ का कार्यभार देख रहे संजय दहिया के अनुसार विभाग ने मेडिकल की उन तमाम जगहों को भी कंटेनमेंट किए जाने की योजना बनाई है, जहां पर चिकित्सक बैठते हैं।

3 doctors, 2 interns and one employee found Corona positive

दहिया का यह भी कहना है कि वह मानते हैं कि स्वास्थ्य विभाग के पांच सदस्यों की आई कोरोना पॉजिटिव रिर्पोट थोड़ी दुखद है, लेकिन वह व उनका मेडिकल स्टॉफ कोरोना की इस जंग में बिल्कुल हतोत्साहित नहीं है। वह आमजन के सहयोग से इस जंग को जीतने में पहले भी सक्षम से थे और आगे भी रहेंगे।

—PTC News—