अपराध/हादसा

25 हजार के तीन ईनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

By Arvind Kumar -- November 11, 2020 12:11 pm -- Updated:Feb 15, 2021

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने 25 हजार रूपये के तीन ईनामी एवं मोस्ट वान्टेड बदमाशों को मुठभेड़ के उपरान्त सोनीपत से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हत्या, लूट और स्नैचिंग के 19 मामलों में वांछित तीनों की पहचान जिला सोनीपत निवासी रोहित उर्फ ढीला, आशीष तथा मयंक उर्फ चरखिया के रुप में हुई है। इनके कब्जे से सात अवैध देशी पिस्तोल, 19 जिन्दा कारतूस व खाली खोल मिले।

Most Wanted Criminal Arrested 25 हजार के तीन ईनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

दरअसल सीआईए की टीम अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की खोजबीन में आउटर रोड सैक्टर-16 टीडीआई सोनीपत की सीमा पर मौजूद थी कि इन्हें अपने विश्वसनीय सूत्रों से पता चला कि 25 हजार रूपये के ईनामी मोस्ट वान्टेड एवं शातिर बदमाश अवैध हथियारों व दिल्ली नंबर की कार में किसी अपराधिक घटना को अन्जाम देने की फिराक में घूम रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बरोदा में बीजेपी की करारी हार, कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल जीते

Most Wanted Criminal Arrested 25 हजार के तीन ईनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा कार्रवाई करते हुये बदमाशों को धर दबोचने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से सीधे फायर किये। पुलिस टीम द्वारा तत्परता एवं जवाबी कार्रवाई करते हुये फायर किये तो बदमाश रोहित उर्फ ढीला व मंयक उर्फ चरखिया को गोली लग गई।

यह भी पढ़ें- गुजरात में बीजेपी की शानदार जीत, सभी 8 सीटों पर लहराया भगवा

Most Wanted Criminal Arrested 25 हजार के तीन ईनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

गोली लगने के कारण उन्हें घायल होने पर उपचार के लिये पीजीआई रोहतक दाखिल करवाया गया है। इस घटना का शस्त्र अधिनियम एवं भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं के अन्तर्गत थाना सदर सोनीपत में अभियोग दर्ज किया गया है।