नशा तस्करों पर एक और प्रहार, 40 लाख की 400 ग्राम हेरोइन जब्त, 3 गिरफ्तार

400 gram heroin worth Rs 40 lakh seized, 3 arrested

सिरसा। हरियाणा पुलिस ने नशा तस्करों पर नकेल कसते हुए सिरसा जिले में मादक पदार्थ रखने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 400 ग्राम हेरोइन बरामद की है। जब्त की गई हेरोइन की कीमत लगभग 40 लाख रुपये आंकी गई है।

400 gram heroin worth Rs 40 lakh seized, 3 arrestedहरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि अपराध जांच एजेंसी की एक टीम ने कोविड-19 की डयूटी के दौरान महत्वपूर्ण सूचना पर कार्रवाई करते हुए कार में फतेहाबाद की तरफ से आ रहे तीन आरोपियों को डिंग मोर एनएच -9 पर रोककर तलाशी ली तो उनके कब्जे से 400 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार आरोपी दिल्ली से यह हेरोइन लेकर आए थे और नशा करने वालों में इसकी सप्लाई की जानी थी। पकड़े गए आरोपियों की पहचान शमशाबाद पट्टी निवासी चरणजीत सिंह, भंभूर के गुरमेल सिंह और जे.जे. कॉलोनी, सिरसा निवासी निशान सिंह के रुप में हुई है।

आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है। आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा ताकि मादक पदार्थ तस्करी के नेटवर्क में शामिल अन्य लोगों का पता कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सके।

—PTC NEWS—