अपराध/हादसा

प्लाट से 5.1 किलो चरस बरामद, अब आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही पुलिस

By Arvind Kumar -- October 09, 2020 11:40 am

 चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस रोहतक द्वारा नशीले पदार्थों के अवैध धंधे के खिलाफ निरंतर सख्त कार्रवाई की जा रही है। पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए गांव निगाना में प्लाट से 5.1 किलोग्राम चरस बरामद की है। मामलें की गहनता से जांच की जा रही है। यह जानकारी पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।

5.1 kg charas recovered from a plot in Rohtak district

educareप्रवक्ता के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि थाना कलानौर का हिस्ट्रीशीटर बलराज उर्फ बिट्टू पुत्र राजकुमार उर्फ लाला निवासी निगाना अवैध रूप से नशीले पदार्थ बेचने का धंधा कर रहा है। बलराज ने गांव में अपने मकान के सामने वाले प्लाट में नशीला पदार्थ छुपाकर रखा हुआ है। सूचना पर तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने गांव निगाना पहुंचकर प्लाट पर नियमानुसार छानबीन शुरू की।

यह भी पढ़ें: फतेहाबाद में 28 लाख का स्टांप घोटाला, डीसी की जांच में हुआ उजागर

5.1 kg charas recovered from a plot in Rohtak district

प्लाट में एक पॉलिथीन में चरस के 10 पैकेट बरामद हुए। जो वजन करने पर कुल 5 किलो 100 ग्राम चरस पाई गई। बरामद चरस को जब्त किया गया तथा बलराज उर्फ बिट्टू के खिलाफ अभियोग संख्या 376/2020 अंकित किया गया।

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर: सुरक्षा बलों ने मार गिराए तीन आतंकी

5.1 kg charas recovered from a plot in Rohtak district

आरोपी बलराज थाना कलानौर का हिस्ट्रीशीटर है जिसके खिलाफ चोरी, लडाई-झगड़ा, अवैध हथियार रखने आदि के 11 मामलें दर्ज है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए निरंतर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ‘काशी’ गैंग का सरगना अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार

  • Share