ट्रेक्टर-टैंकर टकराकर फ्लाइओवर से नीचे गिरे, 6 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत, दो घायल

6-year-old girl died, two injured in Road Accident in Rewari

रेवाड़ी। (मोहिंदर भारती) रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भयंकर था की ट्रेक्टर और टैंकर टकराकर फ़्लाइओवर के नीचे आ गिरे जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई जबकि एक महिला सहित युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।
जानकारी की मुताबिक रेवाड़ी जिले के बालावास गांव निवासी युवक ट्रेक्टर में अनाज लेकर अपनी बहन के घर धारूहेड़ा की तरफ जा रहा था और ट्रोली में एक महिला और 6 साल की बच्ची बैठी हुई थी। तभी निखरी गांव के फ़्लाइओवर के ऊपर पीछे से आ रहे कैमिकल से भरे टैंकर ने ट्रेक्टर को टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों वाहन फ़्लाइओवर के नीचे आ गिरे।

इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौत हो गई। हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया जिसे बाद में गिरफ़्तार कर लिया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है और क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात सुचारू कराया गया है।

आपको बता दें कि यह ज़हरीली गैस फॉम बनाने में इस्तेमाल की जाती है। कैमिकल का अंडरपास में फ़ैलाव हो गया। अचानक अंडरपास के नीचे से गुज़र रहा एक गायों के झुंड में से कुछ गायों ने उस कैमिकल को चाट लिया जिसकी वजह से 35 से ज्यादा गायों की मौत हो गई। कैमिकल का कैंटर गुजरात से दादरी जा रहा था।

6-year-old girl died, two injured in Road Accident in Rewari

इस पर पुलिस ने कैंटर मालिक व चालक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर अग्रिम जांच शुरू कर दी गई है। ज़हरीले कैमिकल का शिकार कोई व्यक्ति ना हो इस लिए आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। राहत एवं बचाव कार्य अभी भी जारी है।

—PTC NEWS—