कहां ले जा रही है हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को…आएं जानें

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत और उसकी सहयोगी सुखदीप कौर को हरियाणा पुलिस आज बठिंडा ले जा रही है। बता दें कि 39 दिन से फरार हनीप्रीत को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। बुधवार को पुलिस ने हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने 6 दिन की रिमांड पर भेज दिया।

Honeypreet on police remand for 6 days

हनीप्रीत के साथ सुखदीप कौर नाम की एक महिला को भी हिरासत में लिया गया। सुखदीप भी डेरा की फालोअर है। हनीप्रीत तीन दिन उसके घर बठिंडा में रही।

एसआईटी हनीप्रीत को लेकर आज बठिंडा के लिए पंचकूला सेक्टर 20 के थाने से निकल चुकी है। बठिंडा में सुखदीप कौर का घर है, जहां निशानदेही की जाएगी। ऐसा कहा जा रहा है कि हनीप्रीत सुखदीप के घर पर ही छिपी थी। पुलिस पूछताछ में ये भी पता चला है कि 4 दिन से सुखदीप ही हनीप्रीत की गाड़ी चला रही थी। चंडीगढ़ के आसपास के एरिया में तीन जगहों पर सुखदीप और हनीप्रीत साथ ही रुकी थीं। वहीं इसके लिए भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है। खबर लिखने तक हनीप्रीत पटियाला क्रॉस कर गई है।

 

आपको बता दें कि राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत बाबा के साथ पुलिस के हेलिकॉप्टर से रोहतक की सुनारिया जेल पहुंची थी। उसने बाबा के साथ अंदर जाने की जिद की थी, लेकिन पुलिस ने उसे वहां से बाहर भेज दिया था। इसके बाद से हनीप्रीत गायब थी। वहीं, डेरे की चेयरपर्सन विपासना इंसा का कहना है कि हनीप्रीत 25 अगस्त की रात को उसके साथ डेरा सच्चा सौदा सिरसा आई थी। इसके बाद अगले दिन वह वहां से निकल गई। फिर 39 दिन उसका कोई अता-पता नहीं चला था।