7वीं के छात्र के साथ कुकर्म करने के बाद ह्त्या , आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

गुरूग्राम के  रेयान पब्लिक स्कूल मे प्रदुमन की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है की फरीदाबाद से  एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। फरीदबाद के नेशनल हाईवे नम्बर दो पर स्थित एक सरकारी स्कूल के 7वीं कक्षा के बच्चे को बहला फुसला कर स्कूल के पीछे जंगल ले जाकर पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और बच्चे द्वारा किसी को बताने और पकड़े जाने के डर से आरोपी ने मासूम को मौत के घाट उतार दिया और बच्चे के शव को सरकारी स्कूल के पीछे ही झाड़ियों में जमीन में गाड़ दिया।

पुलिस ने बच्चे के लापता होने के 17 दिन बाद बच्चे की हत्या और दुष्कर्म के जुर्म में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्चे का कंकाल बरामद कर लिया है। फिलहाल गिफ्तार आरोपी से पुलिस और खुलासे के लिए पूछताछ कर रही है।

वही पुलिस की माने तो सुचना और शक के आधार पर आरोपी सूरज से कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपी ने सच उगलते हुए बताया की उसने राहुल के साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर बच्चे द्वारा किसी को बताने और पकडे जाने के डर से उसने राहुल को मौत घाट उतार दिया और स्कूल के पीछे ही झाड़ियों में जमीन में गाड़ दिया।  पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए आरोपी सूरज से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही मामले का पूरा खुलासा कर दिया जाएगा।