अपराध/हादसा

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 8 आरोपी गिरफ्तार, 4 शूटर्स की भी पुलिस ने की पहचान

By Vinod Kumar -- June 07, 2022 4:58 pm

सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले हत्या मामले में पंजाब पुलिस की SIT ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने ही शूटर्स के लिए रैकी करने के साथ साथ अन्य तरीके से मदद की है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हरियाणा के सिरसा के संदीप सिंह उर्फ ​​केकड़ा, बठिंडा के मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मन्ना, फरीदकोट के मनप्रीत भाऊ, अमृतसर के सरज मिंटू, हरियाणा के प्रभदीप सिद्धू उर्फ ​​पब्बी, हरियाणा के सोनीपत में रेवली गांव के मोनू डागर, पवन बिश्नोई और नसीब के रूप में हुई है। पवन बिश्नोई और नसीब दोनों ही हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले हैं, पुलिस ने वारदात में शामिल चार शूटरों की भी पहचान कर ली है।

गिरफ्तार व्यक्तियों की भूमिका के बारे में बताते हुए एडीजीपी एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स प्रमोद बान ने मंगलवार को कहा कि संदीप उर्फ केकड़ा ने गोल्डी बरार और सचिन थापन के कहने पर ही मूसेवाला की रैकी की थी।

केकड़ा ने खुद को सिद्धू मूसेवाला का फैन बताया। केकड़ा ने गायक के साथ उसके घर के बाहर सेल्फी भी ली। इसके साथ ही केकड़ा ने शूटर्स के साथ सिद्धू की इन्फॉर्मेशन शेयर की जैसे सिद्धू के साथ उनके सुरक्षाकर्मी हैं या नहीं, रहने वालों की संख्या, गाड़ी की डिटेल वह बुलेट-प्रूफ गाड़ी में हैं या नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब पुलिस को मूसेवाला हत्याकांड में कई अहम जानकारियां मिली हैं। पंजाब पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपियों की भी पहचान कर ली है। हत्या में शामिल लोग किन रास्तों से आए और कैसे हत्या को अंजाम देकर किन रास्तों से निकले, इन सबकी जानकारी पुलिस ने जुटा ली है।

  • Share