हरियाणा

नवोदय स्कूल में प्रिंसिपल समेत 82 बच्चे कोरोना संक्रमित, बढ़ सकता है मरीजों का आंकड़ा

By Vinod Kumar -- January 02, 2022 1:32 pm

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस धीरे धीरे से एक बार फिर स्कूलों में भी पैर पसार रहा है। हालिया दिनों में काफी संख्या में स्कूली बच्चों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें सामने आई हैं। इसी बीच उत्तराखंड के नैनीताल जिले से डराने वाली खबर आई है।

नैनीताल जिले के नवोदय विद्यालय में 82 बच्चे एक साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कुछ बच्चों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। कुछ दिन पहले ही स्कूल के प्रिंसिपल समेत कुछ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके कुछ दिन बाद 488 बच्चों का कोरोना टेस्ट किया गया। रिपोर्ट में अब 82 बच्चों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि हुई है। इसके बाद स्कूल और प्रशासन केबीच हड़कंप मच गया।

Coronavirus update: DDMA meet to discuss on further reopening of schools in Delhi

पिछले 24 घंटे में ओमीक्रोन के चार नए मामले
वहीं, उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के नये वेरियंट ओमीक्रोन ने परेशानी बढ़ा दी है। यहां ओमिक्रोन के चार नये मामले सामने आए हैं। इन चार नये मामलों में से तीन मामले देहरादून से और एक मामला गुजरात के अहमदाबाद से है। उन्होंने कहा कि संक्रमित व्यक्तियों में से तीन की उम्र 23 से 28 वर्ष के बीच है, जबकि इसमें 15 वर्षीय एक लड़की भी शामिल है।

संक्रमित व्यक्तियों में देहरादून का 28 वर्षीय एक व्यक्ति शामिल है, जो गुरुग्राम के रास्ते विदेश से लौटा था, 23 वर्षीय एक व्यक्ति जो हाल ही में गुरुग्राम से लौटा था, 15 वर्षीय लड़की इसी के संपर्क में आने के बाद ओमिक्रोन की चपेट में आई थी। उत्तराखंड में ओमिक्रोन संक्रमितों की संख्या बढ़कर आठ हो गई। यहां 11 दिसंबर को ओमीक्रोन का एक मामला सामने आया था, जबकि 27 दिसंबर को तीन और मामले सामने आए थे।

Corona Cases on Increase

  • Share