प्याज के कट्टों से छिपाकर ले जाई जा रही 952 पेटी अवैध शराब बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

By Arvind Kumar - April 18, 2020 5:04 pm

झज्जर। लॉकडाउन के चलते झज्जर पुलिस की अनेक टीमें जिला के विभिन्न स्थानों पर पूरी सतर्कता के साथ तैनात है। लॉक डाउन की पालना के लिए मुस्तैदी से तैनात झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को काबू करके उसके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब की पेटियां बरामद करने में सफलता हासिल की गई है।

952 boxes of illicit liquor seized in Jhajjar प्याज के कट्टों से छिपाकर ले जाई जा रही 952 पेटी अवैध शराब बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

डीआईजी एवं एसपी झज्जर अशोक कुमार आईपीएस द्वारा किए गए लॉक डाउन की सख्ती से पालना कराने के दिशा निर्देशानुसार मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए थाना साल्हावास के अंतर्गत पुलिस चौकी प्रभारी झाड़ली की टीम द्वारा शराब की पेटियों से भरे एक ट्रक को काबू किया गया। आवश्यक खाद्य वस्तुओं का पास लगाकर तस्करी करते तथा लॉक डाउन का उल्लंघन करते पकड़ी गई गाड़ी से 952 पेटी अवैध शराब की बरामदगी सहित एक आरोपी को काबू किया गया।

ट्रक को चैक किया गया तो ट्रक के पीछे प्याज के कट्टे लगे हुए थे और उनके आगे शराब की पेटियां भरी हुई थी। बरामद शराब की पेटियों की गिनती की गई तो 952 पेटी मार्का पार्टी स्पेशल तथा 41कट्टे बरामद किए हुए। अवैध शराब से भरे ट्रक के साथ पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत झज्जर पेश किया गया। जहां से आरोपी को पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

---PTC News---

adv-img
adv-img