adv-img
अपराध/हादसा

9वीं कक्षा के छात्र का दोस्तों ने किया किडनैप, 5 लाख की फिरौती ना मिलने पर कर दी हत्या

By Vinod Kumar -- October 17th 2022 11:51 AM -- Updated: October 17th 2022 11:56 AM

सुधीर शर्मा/फरीदाबाद: दिल्ली से राजधानी से सटे फरीदाबाद के पल्ला इलाके में एक नौवीं कक्षा के छात्र का अपहरण कर उसके परिजनों से पांच लाख की फिरौती की मांग की और फिर उसकी हत्या कर शव को सूरजकुण्ड इलाके में फेंक दिया। छात्र को घर से बुलाकर हत्या करने और रोटी मांगने के आरोप उसी के दोस्त पर लगे हैं फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

नौवीं कक्षा के छात्र अभिषेक का अपहरण उसी के दोस्तों ने किया और फिर परिजनों से 5 लाख की फिरौती मांगी। मृतक छात्र आशीष की मां के मुताबिक 14-15 अक्तूबर की देर शाम 7:00 बजे के करीब उनके बेटे अभिषेक के दोस्त का फोन अभिषेक के पिता के फोन पर आया और उसने अभिषेक के बारे में पूछा । उसके पिता ने जब पूछा की वह कौन है और किससे बात करनी है तो उसने अपना नाम राजा बताया, जिसके बाद अभिषेक के पिता ने राजा को घर के फोन पर फोन करने के लिए कहा।

इसके बाद घर के फोन पर राजा का फोन आया और उसने अभिषेक से बात की। अभिषेक से उसने मैथ की कॉपी मंगाई थी और कहा था कि फोन भी लेकर आना। जब अभिषेक ने कहा कि वह फोन क्यों लेकर आए तो उसने कहा कि वह उसे कैसे खोज पाएगा वह स्कूल के पास खड़ा है। राजा का फोन आने के बाद उनका बेटा अभिषेक मैथ की किताब और फोन को लेकर कॉपी राजा को देने के लिए निकला था, लेकिन उसी रात को अभिषेक जिस फोन को ले गया था उस फोन से उनके फोन पर फोन आया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है।

किडनैपर्स ने अभिषेक को छोड़ने के लिए 5 लाख की फिरौती मांगी। आनन-फानन में परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस अभी अभिषेक की तलाश कर ही रही थी, लेकिन उसका शव सूरजकुंड इलाके से बरामद किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मृतक के पिता कबाड़ का बिजनेस है। आरोपी मृतक के पिता से ही गाड़ी लेकर आगे बेचता था। उसे लगा कि यहां से मोटी रकम वसूलली जा सकती है, लेकिन ऐसा नहीं होने पर किडनैपर्स ने अभिषेक की हत्या कर दी।

  • Share