सीएम और डिप्टी सीएम को शराब की बोतलें भेंट करेगी आम आदमी पार्टी

Naveen Jaihind 1
सीएम और डिप्टी सीएम को शराब की बोतलें भेंट करेगी आम आदमी पार्टी

रोहतक। (अंकुर सैनी) हरियाणा के गांवों में खुलने वाले शराब के ठेके बन्द किये जाने के मामले पर एक बार फिर सियासत शुरू हो गयी है। भाजपा और जजपा दोनों ही पार्टियां सत्ता में हैं और अपने इलेक्शन मेनिफेस्टो में दोनों ही पार्टियों ने गांव से शराब के ठेके बाहर करने का वादा किया था लेकिन हाल ही में हरियाणा सरकार ने शराब के ठेकों को गांव से बाहर करने के मामले में 10% लोगों की सहमति आवश्यक बताई है जिसके बाद शराब के ठेकों को लेकर सियासत शुरू हो गई है। इसी बीच आज आम आदमी पार्टी ने भी सरकार पर करारा हमला बोला। प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि सरकार ने यह फैसला नहीं बदला तो व मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री को शराब की बोतलें भेंट करेंगे। इतना ही नहीं जय हिंद ने यह मामला विधानसभा में उठाने पर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा को भी शराब की बोतलें उपहार स्वरूप पेंट करने की घोषणा की है।

Naveen Jaihind 2

सीएम और डिप्टी सीएम को शराब की बोतलें भेंट करेगी आम आदमी पार्टीनवीन जयहिंद ने कहा कि दोनों ही पार्टियों के मेनिफेस्टो में शराब के ठेके गांव से बाहर करने की बात लिखी गई थी लेकिन अब सत्ता में आने के बाद दोनों पार्टियों के तेवर बदल गए हैं और उन्होंने कंडीशन लगा दी है कि 10% लोग अगर सहमत होंगे तो ही किसी भी गांव से शराब का ठेका बाहर हो सकेगा। जय हिंद ने कहा कि यह सरासर धोखा है क्योंकि भाजपा और जजपा दोनों ने ही अपने चुनाव घोषणापत्र में वादा किया था लेकिन अब वह लोग वादे से मुकर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : दो बहनों के साथ गैंगरेप कर बनाया MMS, 6 आरोपी गिरफ्तार

नवीन जयहिंद ने मंत्रियों के भत्ते बढ़ाए जाने के हरियाणा सरकार के निर्णय पर भी चुटकी ली और कहा कि पहली कलम से जब मंत्रियों के वेतन और भत्ते बढ़ सकते हैं तो गांव में से शराब के ठेके बाहर क्यों नहीं किए जा सकते?

—PTC NEWS—