हरियाणा

Punjab Assembly election: फोन कॉल से तय होगा पंजाब में आम आदमी पार्टी का सीएम फेस, भगवंत मान फिर किनारे

By Vinod Kumar -- January 13, 2022 12:56 pm -- Updated:January 13, 2022 5:14 pm

चंडीगढ़: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में मुख्यमंत्री का चेहरा तलाशने का अनोखा तरीका निकाला है। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के सीएम का चेहरा इस बार जनता ही तय करेगी। आम आदमी पार्टी ने एक मोबाइल नंबर 70748 70748 जारी किया है।

सीएम का चेहरा घोषित करने के लिए आम आदमी पार्टी इस नंबर पर (Aam Aadmi Party) पंजाब के वोटर्स का फीडबैक लेगी। इस फीडबैक के आधार पर आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री के चेहरे का फैसला करेगी।

 

इस नंबर पर कॉल करने के बाद पूछा जाता है कि आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होना चाहिए। बीप की आवाज के बाद जिसे भी कॉल करने वाला आप के मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर देखना चाहता है उसका नाम लेना पड़ता है। इस नंबर पर की जाने वाली हर कॉल को आम आदमी पार्टी रिकॉर्ड कर रही है।

 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि 1947 के बाद यह पहला मौका है जब पंजाब में किसी राजनीतिक दल ने लोगों से सीएम के चेहरे के बारे में नहीं पूछा। केजरीवाल का कहना है कि आप 17 जनवरी को शाम 5 बजे तक अपने विचार भेज सकते हैं।

बता दें कि पहले भगवंत मान को पंजाब में आम आदमी पार्टी का चेहरा माना जा रहा था, लेकिन आम आदमी पार्टी के इस कदम की वजह से संगरूर से सांसद भगवंत मान की उम्मीदवारी में पेंच जरूर फंस गया है। दूसरी तरफ भगवंत मान के समर्थकों की ओर से लगातार आम आदमी पार्टी पर सीएम का उम्मीदवार घोषित करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

 

 

  • Share