adv-img
राजनीति

सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ, AAP नेताओं का CBI कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन

By Vinod Kumar -- October 17th 2022 03:28 PM

दिल्ली में शराब नीति पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सोमवार को पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर में बुलाया गया। माना जा रहा है कि सिसोदिया को गिरफ्तार भी किया जा सकता है। इसलिए सिसोदिया सीबीआई कार्यालय में जाने से पहले पार्टी कार्यालय गए।

पार्टी कार्यालय से पार्टी के कई नेताओं के साथ कई कार्यकर्ता राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। आप नेताओं का दावा है कि सिसोदिया को गिरफ्तार करने के लिए बुलाया गया है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के समर्थन में सीबीआई पूछताछ को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसदों व विधायकों ने सीबीआई दफ्तर के पास विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इस दौरान सांसद संजय सिंह समेत अन्य आप नेता मौजूद रहे। आप कार्यकर्ताओं ने मोदी-शाह कुर्सी छोड़ो के नारे लगाए। पुलिस ने सभी को घसीटकर हटा दिया है।

मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, 8 दिसंबर को गुजरात के नतीजे आयेंगे। ये लोग तब तक मनीष को जेल में रखेंगे। ताकि मनीष गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए ना जा पायें। मनीष सिसोदिया ने सीबीआई में पेश होने से पहले कहा कि इनकी तैयारी मुझे गिरफ्तार करने की है। घर, गांव में रेड की, लेकिन कुछ नहीं मिला। उन्होंने पूरे मामले को फर्जी बताया। उन्होंने कहा कि गुजरात के स्कूल बेहाल हैं। युवा बेरोजगार हैं।

वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की तरह आप नौटंकी कर रही है। ये आम आदमी पार्टी का जश्न-ए-भ्रष्टाचार है। सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई आदमी खुद को भ्रष्ट नहीं बताता। करप्शन में आम आदमी पार्टी नंबर वन है।

 

  • Share