राजनीति

अभय चौटाला का बड़ा आरोप, कहा: कुछ विधायकों ने पैसा लेकर राज्यसभा चुनाव में की वोटिंग

By Vinod Kumar -- July 01, 2022 2:17 pm -- Updated:July 01, 2022 5:35 pm

सिरसा/साहिल रुखाया:

इनेलो विधायक अभय चौटाला ने बड़ा आरोप लगाया है। अभय चौटाला का कहना है की राजयसभा चुनाव में कुछ विधायकों ने पैसे लेकर वोट दिए हैं। इस बात का मेरे पास सबूत है। सभी सबूत के साथ मैं प्रधानमंत्री, ईडी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखूंगा।

अभय चौटाला ने कहा की मेरे पास सबूत आ गए है की कुछ विधायकों ने पैसे लेकर राजयसभा का वोट दिया है। ईडी से मांग करूंगा की अब उन विधायकों पर कार्रवाई की जाए। मैं जल्द ही सभी के नाम भी बताऊंगा की किसने पैसे लिए, किसने नहीं लिए।

Abhay Singh Chautala targeted manohar lal government for giving Z plus security to Ram Rahim

मीडिया से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने कहा की जब मैं इस मामले में शिकायत दूंगा तब सबके सामने आ जायेगा की किस विधायक ने कितने पैसे लिए हैं। कुछ विधायकों ने पैसे लेने से मना कर दिया है। 3 जुलाई को इनेलो की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक सिरसा में बुलाई है। इस बैठक में संगठन की मजबूती के लिए फैसले लिए जायेगा।

अभय चौटाला ने कहा कि नए साथियों को बड़ी ज़िम्मेदारी दी जाये, इस पर बैठक में चर्चा होगी। अभय चौटाला ने कहा की नगर निकाय चुनाव भी इनेलो ने सिम्बल पर लड़ा है। अब जिला परिषद् का चुनाव इनेलो सिम्बल पर लड़ेगी। सरपंच और ब्लॉक समिति का चुनाव सिंबल पर नहीं लड़ेंगे।

Indian National Lok Dal National Executive members meeting held in Charkhi Dadri

इनेलो विधायक अभय चौटाला ने इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा। अभय चौटाला ने कहा की भूपिंदर सिंह हुड्डा भाजपा के हाथों की कठपुतली हैं। नगर निकाय चुनाव में हुड्डा ने भाजपा की मदद की, इसलिए कांग्रेस सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ी।

अभय ने कहा की अब जिला परिषद् के चुनाव में भी भूपिंदर सिंह हुड्डा भाजपा की मदद करेंगे। अभय चौटाला ने कहा की कल प्रदेश के कई ज़िलों में हुई बरसात के बाद हुए जलभराव ने सरकार की पोल खोल कर रखी दी हैं, सरकार बड़े बड़े दावे करती है, लेकिन तस्वीर सबके सामने हैं। रोहतक में जो हाल हुआ है उसका ज़िम्मेदार भूपेंदर सिंह हुड्डा है।

  • Share