अभय ने अकाली-इनेलो के सांझे प्रत्याशी के लिए सिरसा में किया प्रचार

Abhay Chautala 3
अभय ने अकाली-इनेलो प्रत्याशी के लिए सिरसा में किया प्रचार

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को अकाली दल इनेलो के सांझे प्रत्याशी राजेंद्र सिंह के पक्ष में क्षेत्र के कई गांवों का दौरा कर ग्रामीणों को संबोधित किया। उन्होंने ठेठ बागड़ी भाषा बोलते हुए कहा कि इनेलो के शासन में इस क्षेत्र में करोड़ों के विकास कार्य करवाए और भाजपा सरकार उन कार्यों की मरम्मत तक नहीं करवा सकी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण हर वर्ग दुखी है। किसानों को उनकी फसल का उचित भाव नहीं मिल रहा। स्वामीनाथन रिर्पोट अभी तक लागू नहीं की। अगर लागू हो जाती तो किसानों को फसलों का उचित भाव मिल जाता।

Abhay Chautala 2
अभय ने अकाली-इनेलो प्रत्याशी के लिए सिरसा में किया प्रचार

वहीं अभय ने कहा कि बादल व चौटाला परिवार का रिश्ता काफी पुराना है। दोनों परिवारों में चल रहे इस रिश्ते को तोड़ने की कोशिश भी की गई लेकिन उनका यह रिश्ता पहले की तरह कायम है।

Abhay Chautala 1
अभय ने अकाली-इनेलो प्रत्याशी के लिए सिरसा में किया प्रचार

अभय चौटाला ने कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए जो पार्टी छोड़कर गए थे लेकिन उनको टिकट नहीं मिलने से उनका राजनैतिक कैरियर खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोडी एक छोटा सा कार्यकर्ता था जिसे पार्टी ने पहले विधायक और बाद में सांसद बनाया लेकिन वह अपने स्वार्थ के लिए पार्टी छोड़कर चला गया। पार्टी छोड़ने से अब उसका कोई वजूद नहीं रहा।

यह भी पढ़ें : 2014 के 75 वादे अधूरे छोड़कर भाजपा ने फिर छोड़े 150 जुमले : दुष्यंत चौटाला

—PTC NEWS–