Advertisment

आज से अडानी ग्रुप के हाथ में लखनऊ एयरपोर्ट का संचालन

author-image
Arvind Kumar
New Update
आज से अडानी ग्रुप के हाथ में लखनऊ एयरपोर्ट का संचालन
Advertisment
लखनऊ। लखनऊ के
Advertisment
चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट का संचालन आज से अडानी ग्रुप के हाथों में है। अडानी ग्रुप अगले 50 सालों तक एयरपोर्ट की जिम्मेदारी संभालेगा। एयरपोर्ट के विकास, प्रबंधन और वित्तीय मामलों का फैसला अब अडानी ग्रुप ही करेगा।
Advertisment
publive-image Lucknow airport आज से अडानी ग्रुप के हाथ में लखनऊ एयरपोर्ट का संचालन यह भी पढ़ें- निकिता को इंसाफ के लिए बल्लभगढ़ में पंचायत, हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने किया लाठीचार्ज हालांकि अडानी ग्रुप के साथ हुए करार के मुताबिक शुरुआती तीन साल तक अडानी समूह के अधिकारी एयरपोर्ट प्रशासन के साथ काम करेंगे।
Advertisment
Lucknow airport आज से अडानी ग्रुप के हाथ में लखनऊ एयरपोर्ट का संचालन एयरपोर्ट की सुरक्षा का जिम्मा केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) पर ही होगा लेकिन एयरपोर्ट के प्राइवेट हाथों में जाने के बाद अब सीआईएसएफ अडाणी ग्रुप के निर्देश पर ही काम करेगा। यह भी पढ़ें- लव जिहाद के खिलाफ कानून लाने की तैयारी, गृह मंत्री अनिल विज ने दिया ये बयान Lucknow airport आज से अडानी ग्रुप के हाथ में लखनऊ एयरपोर्ट का संचालन जानकारी के मुताबिक फिलहाल एयरपोर्ट पर किसी भी सुविधा का शुल्क नहीं बढ़ाया जाएगा। अभी एयरपोर्ट पर सुविधाओं का विस्तार करने की की योजना है। लखनऊ एयरपोर्ट के एडानी ग्रुप द्वारा संचालन को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी ने ट्विटर अकाउंट से एयरपोर्ट के दो फोटो ट्वीट किए हैं। जिसमें लिखा गया था ये कैसे शुरू हुआ? ये कैसा चल रहा है? गौर हो कि इससे पहले भी एयरपोर्ट को प्राइवेट हाथों में सौंपने के सरकार के फैसले का विरोध कर चुकी है।-
lucknow-airport adani-group-to-operate-lucknow-airport airport-in-private-hands chaudhary-charan-singh-airport-lucknow
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment