ब्रांडेड कंपनी की पैकिंग में बचा जा रहा था मिलावटी तेल, एक गिरफ्तार

Adulterated oil was being sold in branded company packing hn
ब्रांडेड कंपनी की पैकिंग में बचा जा रहा था मिलावटी तेल, एक गिरफ्तार

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) पुलिस की क्राइम यूनिट सेक्टर 10 टीम ने सरसों के तेल में मिलावट कर ब्रांडेड कंपनी की पैकिंग में तेल बचने के गिरोह का भंडाफोड़ किया है। दरअसल क्राइम यूनिट को गुप्त सूचना मिली थी कि पंचगाव तावडू रोड पर स्थित इस टीनशेड में नकली रिफाइंड ऑयल बना उसे ब्रांडेड कंपनी की पैकिंग कर मार्किट में बेचे जाने का गोरखधंधा चल रहा है। जिस पर पुलिस ने रेड की और रेड के दौरान क्राइम ब्रांच ने एक शख्स के साथ-साथ भारी मात्रा में फॉर्च्यून रिफाइंड ऑयल के लेबल के साथ-साथ रिफाइंड तैयार करने की मशीनें और कई संदिग्ध सामान को मौके से बरामद कर गिरफ्तार किया है।

Adulterated oil was being sold in branded company packing hn

एसीपी क्राइम की माने तो मौके से गिरफ्तार शख्स की पहचान मेवात के रहने वाले योगेंद्र के तौर पर की गई है और इसे रिमांड पर ले पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो इस नकली रिफाइंड कंपनी में सरसों के तेल में कई चीजों की मिलावट कर इसे नामी रिफाइंड कंपनी फॉर्च्यून की पैकिंग और लेबल लगा मार्किट में बेचा जा रहा था।

यह भी पढ़ें : तेज रफ्तार का कहर, हरियाणा रोडवेज बस की चपेट में आने से युवक की मौत

पुलिस ने मौके से कैन्टर, 89 पेटी सरसों का तेल, 4 मशीनें, 1 प्लास्टिक बैग, बोतलें, बोतलों के ढक्कन, तेल कम्पनी के ट्रेड मार्क, पैकिंग रोल व पैकिंग मशीन आदि बरामद किये हैं। बहरहाल पूरे मामले की तफ्तीश जारी है। पुलिस ने इस मामले में धारा 417, 420, 467, 468, 471 IPC & 103/4 Trade mark Act.-19 के तहत मामला दर्ज कर इस गोरखधंधे में शामिल अन्य लोगों की पहचान करने की कोशिशें भी तेज कर दी हैं।

—PTC NEWS—