राजनीति

डॉ. बनवारीलाल बोले- जनता के भरोसे पर खरा उतरकर कराएंगे विकास कार्य

By Arvind Kumar -- November 17, 2019 10:16 am

रेवाड़ी। (मोहिंद्र भारती) लगातार दूसरी बार बावल विस क्षेत्र से विधायक बनकर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद डॉ. बनवारी लाल शनिवार को अपने गृह क्षेत्र बावल पहुंचे। जहां दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित बनीपुर चौक पर पार्टी कार्यकर्ताओं व उनके समर्थकों ने उनका ढोल-नगाड़ों व फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।

Banwari Lal 2 डॉ. बनवारीलाल बोले- जनता के भरोसे पर खरा उतरकर कराएंगे विकास कार्य

इसके बाद डॉ. बनवारी लाल काफिले के साथ बावल पहुंचे, जहां नगर पालिका बावल में उनके स्वागत में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। अपने सम्मान से गदगद हुए डॉ. बनवारी लाल ने उपस्थित जनसमूह का दोनों हाथ उठाकर आभार व्यक्त किया और कहा कि लागातार दूसरी बार मिली इस शानदार जीत के लिए वे सदैव क्षेत्र की जनता के ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिला है, ऐसे में जनता की आशाएं भी बढ़ जाती हैं। इसलिए वे अगले 5 सालों में प्रदेश के साथ बावल क्षेत्र में विकास के अधूरे कार्यों को पूरा कराने के साथ विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे।

यह भी पढ़ेंविज ने थाने में मारा छापा, एसएचओ समेत कई कर्मी मिले नदारद, सस्पेंड

सहकारिता मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जो जिम्मेदारी दी है, मैं उस पर खरा उतरूंगा और इलाके का पहले से भी अधिक विकास कराऊंगा तथा हलके की सभी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाया जाएगा।
डॉ. बनवारी लाल ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि जनता द्वारा दी गई ताकत का प्रयोग निजी हित के लिए नहीं, बल्कि क्षेत्र के विकास एवं जन कल्याण के लिए करूंगा।

---PTC NEWS---

  • Share