कोरोना राहत के लिए जेजेपी विधायकों के बाद पूर्व विधायक भी आए आगे

By Arvind Kumar - April 12, 2020 10:04 am

चंडीगढ़। कोरोना महामारी से राहत के लिए जननायक जनता पार्टी के सभी विधायकों के बाद अब पार्टी के सभी पूर्व विधायक आगे आए हैं। जेजेपी के सभी 26 पूर्व विधायकों ने अपनी एक महीने की पेंशन “मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष’’ में दी है। इसकी जानकारी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक सरदार निशान सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि वे पार्टी के पूर्व विधायकों की एक माह की पेंशन “मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष’’ देने बारे हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता से मिले। इस दौरान इस बारे एक पत्र सौंपकर उन्हें सूचित किया। इस अवसर पर पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह भी मौजूद रहे।

अपनी एक माह की पेंशन कोरोना राहत में देने वाले पूर्व विधायकों में जेजेपी संरक्षक एवं डबवाली से पूर्व विधायक डॉ. अजय सिंह चौटाला, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष एवं टोहाना से पूर्व विधायक सरदार निशान सिंह, सतबीर कादियान, हर्ष कुमार, रमेश खटक, सूरजभान काजल, राजदीप फोगाट, पिरथी नंबरदार, गंगा राम, पूर्ण सिंह डाबड़ा, रण सिंह बेनीवाल, अर्जुन सिंह व सतपाल सांगवान शामिल है।

After present JJP MLAs, former MLAs follow suit for CORONA reliefइसी तरह पार्टी से जुड़े पूर्व विधायक शिव शंकर भारद्वाज, मूलाराम, बहादुर सिंह, कर्नल रघुबीर छिल्लर, अनीता यादव, पदम दहिया, वीरेंद्र पाल, डॉ. महासिंह, मखन सिंह रोड, सत्येंद्र राणा, राम कुमार कटवाल, कृष्ण कंबोज और केएल शर्मा ने भी अपनी एक माह की पेंशन “मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष’’ में दी।

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि इस संकट की घड़ी में कोरोना से निपटने के लिए जेजेपी का प्रत्येक सदस्य सरकार के साथ है। उन्होंने कहा कि हरसंभव मदद के लिए जेजेपी आगे भी तैयार है। वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेशभर जरूरतमंदों की मदद के लिए जेजेपी के सिपाहियों ने मोर्चा संभाल रखा है।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img