कृषि मंत्री जेपी दलाल ने टिड्डी दल के आगमन के लिए राजस्थान सरकार को ठहराया जिम्मेदार

Agriculture Minister JP Dalal holds Rajasthan govt responsible for arrival of locust

भिवानी। (किशन सिंह) भिवानी पहुंचे कृषि मंत्री जेपी दलाल ने बार-बार टिड्डियों के आगमन पर कहा कि ये राजस्थान सरकार की नाकामी है। क्योंकि हरियाणा में टिड्डियों से बचाव के सभी प्रबंध किए हुए हैं और राजस्थान में इनका प्रजनन हो रहा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार की नाकामी का खामियाजा हरियाणा के किसानों को भुगतना पड़ रहा है। कृषि मंत्री ने कहा कि हर जिला का प्रशासन अलर्ट है और फिर भी टिड्डियों से किसानों को नुकसान होता है तो उसका नियमानुसार भुगतान भी किया जाएगा।

वहीं जेपी दलाल ने बयान देते हुए कहा है कि भाजपा या गठबंधन सरकार में कोई घोटाला नहीं हुआ। कोई अनियमितता हो सकती है, पर अनियमितता करने वाले को भी बख्शा नहीं जाएगा।

Agriculture Minister JP Dalal holds Rajasthan govt responsible for arrival of locust

इसके साथ ही सरकार पर उठ रहे घोटालों के सवाल व विपक्ष के हमलावर होने के सवाल पर जेपी दलाल ने कहा कि विपक्ष ने सत्ता में रहते हमेशा घोटाले किए हैं। अब कोरोना काल में जब विपक्ष के पास कोई काम नहीं तो घर बैठे सोशल मीडिया पर घोटाले-घोटाले करते रहते हैं।

बता दें कि कृषि मंत्री सोमवार सुबह अपने आवास पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने लोगों की समस्याएं सुनी और मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को फोन कर समाधान करने के निर्देश दिए। साथ ही वो पार्टी कार्यक्रताओं से भी मिले और पार्टी व सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। इस अवसर पर उन्होंने प्रदेशवासियों को भाई बहन के पवित्र रिश्ते रक्षाबंधन की बधाई भी दी।

—PTC NEWS—