कृषि मंत्री ने स्थगित किए बरोदा के बिचपड़ी गांव के शिलान्यास कार्यक्रम

Agriculture Minister postponed foundation stone laying program of Bichpadi village

चंडीगढ़। बरोदा हलके के बिचपड़ी गांव के शिलान्यास कार्यक्रम आचार संहिता के चलते कृषि मंत्री ने स्थगित कर दिए।कृषि मंत्री ने कहा कि बीजेपी कानून बनाने वाली पार्टी है ना कि तोड़ने वाली।

Agriculture Minister postponed foundation stone laying program of Bichpadi village

दरअसल आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल बरोदा हलके के बिचपड़ी गांव में वीडियो कांफ्रेंस के जरिए लगभग 28 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने वाले थे परंतु चुनाव आयोग के द्वारा बरोदा उपचुनाव की तिथि घोषित कर देने के बाद आचार संहिता लागू हो गई,जिसके चलते कृषि मंत्री जेपी दलाल ने सभी परियोजनाएं स्थगित कर दी।

Baroda By Election On This Date Haryana Latest News

मंच पर कृषि मंत्री जेपी दलाल, राई से विधायक व जिला अध्यक्ष मोहनलाल बडोली,पहलवान योगेश्वर दत्त, तीर्थ राणा, फूल खरब व अन्य बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। कृषि मंत्री जेपी दलाल ने मंच से संबोधित करते हुए कहा की आचार संहिता के चलते हम किसी भी परियोजना का शिलान्यास नहीं कर सकते हैं।

Baroda By Election On This Date Haryana Latest News

जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा पार्टी कानून बनाने वाली पार्टी है ना कि तोड़ने वाली,इसलिए मैं यहां मंच पर खड़े होकर इसकी घोषणा करता हूं कि सभी परियोजनाएं स्थगित की जाती हैं और आप लोगों से एक बात कहना चाहता हूं कि अबकी बार जात-पात से ऊपर उठकर बरोदा हलके के लिए मतदान करें।