डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के महकमे के अफसर पर लगे घोटाले के आरोप

Allegations of scam on DETC of Excise and Taxation Department

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) हरियाणा के डिप्टी सीएम के महकमों में एक बाद एक घोटाले के आरोप लग रहे हैं। पहले धान घोटाले, शराब घोटाले और चावल घोटाले के आरोप और अब आबकारी एवं कराधान विभाग की डीईटीसी वीके शास्त्री पर 25 करोड़ के घोटाले के गंभीर आरोप लगे हैं। फतेहाबाद के एक निजी होटल में प्रेस वार्ता कर सामाजिक संस्था के कार्यकर्ता कुलदीप भुक्कल ने फतेहाबाद के आबकारी एवं कराधान विभाग की डीईटीसी वीके शास्त्री पर 25 करोड़ के घोटाले के गंभीर आरोप लगाए हैं।

कुलदीप भुक्कल का कहना है कि वीके शास्त्री के द्वारा अपने चहेते ठेकेदार तरुण मेहता को बिना किसी जिम्मेदारी के करोड़ों रुपए के ठेके आवंटित कर दिए गए। उसे आधार कार्ड, पैन कार्ड तक एक कागज भी नहीं लिया गया। अब ठेकेदार तरुण मेहता पर आबकारी विभाग की 25 करोड़ की देनदारी बनती है।

Allegations of scam on DETC of Excise and Taxation Department

कुलदीप के मुताबिक इसको लेकर तरुण मेहता को नोटिस तक जारी नहीं किया जा रहा। आरोप है कि तरुण मेहता के साथ डीईटीसी वीके शास्त्री की मिलीभगत है। कुलदीप ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो वह फतेहाबाद में लघु सचिवालय के बाहर धरना देंगे और प्रदेश के हर जिले में जाकर प्रेस वार्ता करेंगे।

वहीं जब इस मामले में जब डीईटीसी वीके शास्त्री से बात की गई तो उन्होंने आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने बताया कि तरुण मेहता की संपत्ति अटैच को लेकर विभाग द्वारा लगातार काम किया जा रहा है और हिसार में हिसार प्रशासन के साथ मिलकर तरुण मेहता की संपत्ति को अटैच किया गया है। उन पर लगाए आरोप गलत है।

—PTC NEWS—