Uncategorized

अमित शाह ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद 40 जवानों को दी श्रद्धांजलि, CRPF कैंप में बिताई रात

By Poonam Mehta -- October 26, 2021 12:49 pm -- Updated:October 26, 2021 12:49 pm

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आए गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के चालीस जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि देश की रक्षा के लिए जवानों का संमर्पण और सर्वोच्च बलिदान आतंकवाद के समूल नाश के हमारे संकल्प को और दृढ़ करता है।

अपने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपने विचार सांझा करते हुए लिखा कि पुलवामा के कायराना आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के बहादुर जवानों को आज पुलवामा शहीद स्मारक पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। देश की रक्षा हेतु आपका समर्पण व सर्वोच्च बलिदान आतंकवाद के समूल नाश के हमारे संकल्प को और दृढ़ करता है। वीर बलिदानियों को कोटि-कोटि वंदन। इसके बाद शाह ने पौधारोपण भी किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘पुलवामा के शहीद स्मारक पर हमारे वीर बलिदानियों की स्मृति में पौधारोपण किया.’’

आपको बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर आए हुए थे। उनका यह दौरा सोमवार शाम को समाप्त होना था। लेकिन दिल्ली रवाना होने से पहले जब वह पुलवामा सीआरपीएफ कैंप में जवानों के बीच पहुंचे तो उन्होंने वापस लौटने का मन बदलते हुए एक रात जवानों के बीच रहने का फैसला किया। उन्होंने जवानों के साथ बातचीत की, उनकी परेशानियों को सुना और उनके साथ ही रात्रि भोज भी किया। इस दौरान जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी उनके साथ थे।

-PTC NEWS

  • Share