उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के PSO की तस्वीर लगाकर ठगी, रिश्तेदार और दोस्तों को मैसेज भेज मांगे पैसे

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर रामप्रकाश सांगवान की वॉट्सऐप पर फ़ोटो लगाकर कोई ठग उनके दोस्तों से पैसे मांग रहा था । जैसे ही यह बात उन्हें पता चली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दे दी । पुलिस नंबर को ट्रेस करने में लगी है। ताकि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाए।

By  Rahul Rana March 11th 2023 06:27 PM

ब्यूरो : एक तरफ जहां सोशल मीडिया के हमें कई फ़ायदे मिलते हैं तो वहीं दूसरी तरफ इसके नुकसान भी बहुत ज़्यादा हैं । ऐसे में अब ठग सरकार को भी चुना लगाने में पीछे नहीं हट रहें हैं । ताज़ा मामला हरियाणा से आया है जहां प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर यानि (PSO) रामप्रकाश सांगवान की वॉट्सऐप पर फ़ोटो लगाकर उनके साथ रहने वाले लोगों से ठग पैसे मांगने लगा ।

जैसे ही इस बात की जानकारी रामप्रकाश सांगवान को लगी उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया । सांगवान ने अपनी शिकायत में बताया कि कोई ठग उनकी फोटो लगाकर पैसे मांग रहा है जिससे  उनकी छवि खराब हो रही है । 

 वहीं शिकायत के आधार पर गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर और साइबर थाना पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत में सांगवान ने यह भी कहा कि उस ठग द्वारा उनका मोबाइल भी हैक करने की कोशिश की गयी। फ़िलहाल पुलिस द्वारा नंबर को ट्रेस किया जा रहा है। ताकि जल्द से  जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाए।   

Related Post