हरियाणा में हाई अलर्ट, जगह-जगह की जा रही छापेमारी, बॉर्डर पर पुलिस की टुकड़ियां तैनात

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के चारों तरफ पुलिस की नाकेबंदी जारी है। जगह-जगह छापेमारी चल रही है। हर वाहन की चेकिंग की जा रही है। ताकि किसी भी तरह से माहौल खराब ना हो।

By  Rahul Rana March 19th 2023 06:04 PM

ब्यूरो: पंजाब में खालिस्तान की मांग कर रहे अमृत पाल को पंजाब पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। उसके बाद हरियाणा में हाई अलर्ट देखने को मिल रहा है। हरियाणा -पंजाब बॉर्डर पर पुलिस की टुकड़ियां देखने को मिल रही । हर एक वाहन की चेकिंग की जा रही है । जो लोग हरियाणा से पंजाब जा रहे हैं और जो पंजाब से हरियाणा में आ रहे हैं उनसे पूछताछ की जा रही की। 

वहीं पुलिस प्रशासन का कहना है कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर चेकिंग अभियान किया जा रहा है किसी भी प्रकार की कोई भी लापरवाही नहीं देखने को मिलेगी।

पंजाब में खालिस्तानी समर्थक और वारिस दे पंजाब के मुखिया अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस छापेमारी कर रही है। हालांकि अब तक अमृतलाल की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के अमृतपाल पर एक्शन के बाद हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर नाकेबंदी कड़ी कर दी गई है। हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर दोनों राज्यों की पुलिस ने अपने अपने इलाकों में विशेष नाके लगाकर कड़ा चैकिंग अभियान चलाया है।

इसके तहत दोनों राज्यों की पुलिस सभी आने-जाने वाले वाहनों की गहनता से तलाशी ले रही है। आपको बता दें कि दोनों राज्यों की पुलिस द्वारा हथियारबंद जवानों को तैनात किया गया है।   

Related Post