मुझे कोई धमकी नहीं मिली- बलराज कुंडू, प्रदेश की सुरक्षा के लिए DGP को लिखा था पत्र

महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने फोन पर ब्लैक मैलिंग मामले में अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई धमकी नहीं मिली है।

By  Rahul Rana March 23rd 2023 01:26 PM

ब्यूरो: विधायक बलराज कुंडू ने फोन पर ब्लैक मैलिंग मामले में अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई धमकी नहीं मिली है। उन्हें कोई ब्लैकमेल नहीं कर रहा है। जो भी खबरें मीडिया में चल रही हैं या सोशल मीडिया चला रहा है वह पूरी तरह से गलत हैं और ना ही मैंने किसी थाने में शिकायत दी है।  

बलराज कुंडू ने अपने बयान में कहा कि मैंने डीजीपी को एक पत्र लिखा था। जिसमें प्रदेश के लोगों के साथ फोन पर हो रही ब्लैक मेलिंग को लेकर संज्ञान लेने को कहा था। इसमें मुझे किसी प्रकार की कोई धमकी नहीं मिली है।  

यह था पूरा मामला 

हालांकि इससे पहले यह जानकारी सामने आ रही थी कि पुलिस को विधायक बलराज कुंडू ने एक शिकायत दी थी। जिसमें यह कहा गया था कि उनके वॉट्सऐप नंबर पर वीडियो मिस कॉल बार-बार आ रही हैं। जिसके चलते बीते मंगलवार की शाम को फिर से उसी नंबर से कॉल आई। जिसके बाद उसी नंबर से मैसेज आने लगे। जिसमें उनके अलावा, एक कैबिनेट मंत्री, एक कांग्रेस और एक बीजेपी विधायक के नाम का भी जिक्र किया गया था। जिसके आधार पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी थी। 

Related Post